ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRपड़ोसन को शॉपिंग करने के बहाने साथ ले गया युवक, फिर नशीली गोलियां खिलाकर की दरिंदगी

पड़ोसन को शॉपिंग करने के बहाने साथ ले गया युवक, फिर नशीली गोलियां खिलाकर की दरिंदगी

ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र में नशीली गोलियां खिलाकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म का आरोपी पीड़ित युवती के पड़ोस का ही रहने वाला है।

पड़ोसन को शॉपिंग करने के बहाने साथ ले गया युवक, फिर नशीली गोलियां खिलाकर की दरिंदगी
Praveen Sharmaदादरी (ग्रेटर नोएडा)। हिन्दुस्तानMon, 10 Jun 2024 10:14 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के दादरी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नई आबादी मोहल्ले में नशीली गोलियां खिलाकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म का आरोपी पीड़ित युवती के पड़ोस का ही रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं पीड़िता को जिला अस्पताल भेजकर मेडिकल कराया है।

जानकारी के अनुसार, नई आबादी मोहल्ले का रहने वाला मुस्तकीम पुत्र सज्जाद पड़ोस की ही रहने वाली एक युवती को बाजार से कुछ जरूरी सामान लेकर आने का हवाला देकर शनिवार को अपने साथ ले गया था। इसके बाद आरोपी ने रास्ते में जूस में नशीली गोलियां डालकर युवती को पिला दीं, जिससे वह बेसुध हो गई। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। कुछ घंटे बाद जब युवती होश में आई तो उसे इसका पता लगा।

पीड़ित युवती ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। मगर पीड़ित युवती ने घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती बता दी। इसके बाद उसके परिवार ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सज्जाद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एचआर हेड से छेड़छाड़ में दो युवकों पर मुकदमा

वहीं, एक अन्य घटना में नोएडा की एक कंपनी में कार्यरत महिला एचआर हेड के साथ बदसलूकी और छेड़खानी करने के मामले में दो युवकों के खिलाफ सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि वह सेक्टर-126 थानाक्षेत्र स्थित एक कंपनी में बतौर एचआर हेड कार्यरत है। बीते दिनों कंपनी में कार्यरत आयरन त्यागी और मोनित गोस्वामी को नौकरी से निकाल दिया गया। उसी दिन जब शिकायतकर्ता रात साढ़े आठ बजे के करीब कंपनी से अपने घर ग्रेटर नोएडा जा रही थीं, तभी कोटक महिंद्रा बैंक तिराहे पर आयरन और मोनित ने बदसलूकी और छेड़खानी की। आसपास मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया तो दोनों आरोपी वहां से गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

Advertisement