Woman Raped by husband friend in noida hotel - पति के दोस्त ने होटल में किया महिला से दुष्कर्म, भाई को बताई आपबीती DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति के दोस्त ने होटल में किया महिला से दुष्कर्म, भाई को बताई आपबीती

दिल्ली में रहने वाली एक महिला के साथ कथित रूप से उसके पति के दोस्त द्वारा नोएडा के एक होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने इस संबंध में थाना सेक्टर-20 में मामला दर्ज कराया है। 

थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने बताया कि दिल्ली के कल्याणपुरी की रहने वाली एक महिला की शिकायत के अनुसार, उसके पति वेद के साथ काम करने वाले रोहित ने उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया है।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, रोहित महिला के पति के साथ अक्सर उसके घर आता था। महिला के अनुसार, रोहित 27 अप्रैल को उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर सेक्टर-20 स्थित एक होटल में ले गया, जहां उसने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो भी खींच लीं।

थाना प्रभारी ने बताया कि महिला का आरोप है कि रोहित ने इसके बाद इन्हीं फोटो के आधार पर उसे ब्लैकमेल करके फिर उससे बलात्कार किया। गत बुधवार को महिला को फिर से डरा-धमका कर वह ले जा रहा था, तभी रास्ते में महिला को अपना भाई दिख गया। इसके बाद महिला चलती मोटरसाइकिल से कूद गई और अपने भाई को आपबीती बताई। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman Raped by husband friend in noida hotel