Woman raped by her elder Sister s friend in gurugram - गुरुग्राम : बड़ी बहन ने साजिश रचकर दोस्त से कराया छोटी बहन का रेप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुरुग्राम : बड़ी बहन ने साजिश रचकर दोस्त से कराया छोटी बहन का रेप

Five minor boys allegedly gang rape 8 year old in Uttarakhand after watching porn

छोटी बहन ने बड़ी बहन के दोस्त पर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि विरोध करने पर बहन और उसके दोस्त ने उसके साथ मारपीट भी की और चुप रहने की धमकी दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर शिवाजी नगर थाने में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

परिचित ने धोखे से बनाया महिला शेयर ब्रोकर का MMS, धमकी देकर करता रहा रेप, और अब...

उत्तर प्रदेश की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह शिवाजी नगर थाना क्षेत्र में रहती है। तीन बहनों में वह सबसे छोटी है। पांच सितंबर को वह हीरा नगर स्थित अपनी बहन के घर आई। इस दौरान उसका दोस्त सुमित शर्मा भी था। उसी दिन सर्दी-जुकाम की दवा के नाम पर रात में उसे नशीली दवा पिला दी गई, जिससे वह बेहोश हो गई। उसके बाद बहन के दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह उठने पर इसका एहसास होने पर उसने अपनी बहन को इस बारे में बताया। इस पर बहन और उसके दोस्त ने उसे धमकाया और उसके साथ मारपीट भी की।

दस दिन तक चुप रही

दस दिन तक चुप रहने के बाद पीड़ित युवती ने अपनी सबसे बड़ी बहन को घटना के बारे में बताया। रविवार शाम को बड़ी बहन उसे लेकर शिवाजी नगर थाने में पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। शिवाजी नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। दुष्कर्म करने के आरोप में सुमित शर्मा को, जबकि बहन को साजिश रचने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया।

सीनियर पर दुष्कर्म का आरोप

गुरुग्राम (का.सं.)। होटल व्यवसाय से जुड़ी सेक्टर- 69 स्थित एक कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 25 साल की महिलाकर्मी ने अपने साथ काम करने वाले एक वरिष्ठ अधिकारी पर शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का आरोप लगाया है। युवती ने सेक्टर-50 थाने में आरोपी के खिलाफ रविवार को शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया।

दिल्ली निवासी 25 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जनवरी 2019 में एक निजी कंपनी मे वह नौकरी के लिए साक्षात्कार देने गई थी। दो साक्षात्कार होने के बाद नौकरी मिल गई। युवती का साक्षात्कार करने वाले अधिकारी के साथ ही उसको ऑफिस में बैठना था। ऐसे में कुछ दिनों में दोनों बात करने लग गए और आपस में बाते साझा करने लग गए।

कई दिनों तक ऐसे ही चलने के बाद अधिकारी अरुण कुमार ने उसको कहा कि वह पंसद करता है। वह कहने लगा कि वह उससे शादी करेगा और पत्नी को तलाक देगा। अपनी बातों बहलाकर अप्रैल माह में उसके साथ संबध बनाए गए। युवती ने शादी के लिए कहा, तो उसने कहा कि वह पत्नी को तलाक नहीं देगा और वह परिवार के साथ रहेगा। युवती ने इससे आहात होकर नौकरी से इस्तीफा दे दिया।

8 साल तक बेटी को ढूंढ़ता रहा पिता, मिली तो रखने से किया इनकार,जानें वजह

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman raped by her elder Sister s friend in gurugram