DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › मैट्रिमोनियल साइट पर मिले दोस्त ने युवती से किया दुष्कर्म, फिर तीन लाख रुपये ठगने के बाद फरार
एनसीआर

मैट्रिमोनियल साइट पर मिले दोस्त ने युवती से किया दुष्कर्म, फिर तीन लाख रुपये ठगने के बाद फरार

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाता Published By: Praveen Sharma
Sat, 31 Jul 2021 11:49 AM
मैट्रिमोनियल साइट पर मिले दोस्त ने युवती से किया दुष्कर्म, फिर तीन लाख रुपये ठगने के बाद फरार

गुरुग्राम में एक युवक ने मैट्रिमोनियल साइट पर युवती से दोस्ती कर दुष्कर्म किया और युवती से तीन लाख रुपये भी ठग लिए। उसके बाद आरोपी ने बात करनी बंद कर दी और कहीं गायब हो गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर सेक्टर-40 थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के नोएडा की रहने वाली 25 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करती है। उसने बताया कि शादी के लिए उसने एक मैट्रिमोनियल साइट पर अपना प्रोफाइल डाला था। प्रोफाइल डालने के बाद एक युवक से बातचीत शुरू हुई। उसके बाद उन्होंने अपने नंबर भी शेयर किए।

काफी दिनों तक बात करने के बाद युवती आरोपी जून 2021 में युवक से मिलने गुरुग्राम सेक्टर-31 में आई। वहां पर वह आरोपी के साथ दो दिन रुकी। इस दौरान आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद दोनों की बातचीत होती रही और युवक ने युवती को कहां कि उसकी मां का ऑपरेशन होना है। उसे तीन लाख रुपये की सख्त जरूरत है।

युवती उसकी बातों में आ गई और उसने तीन लाख रुपये दे दिए। कुछ दिनों तक बात करने के बाद अचानक युवक कहीं गायब हो गया। युवती ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। सेक्टर-40 थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

संबंधित खबरें