DA Image
Friday, December 3, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ NCRफेसबुक फ्रेंड से मिलने गुरुग्राम से नोएडा आई युवती से होटल में रेप, फिर अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर 7 लाख रुपये भी वसूले

फेसबुक फ्रेंड से मिलने गुरुग्राम से नोएडा आई युवती से होटल में रेप, फिर अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर 7 लाख रुपये भी वसूले

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता Praveen Sharma
Sat, 23 Oct 2021 05:58 PM
फेसबुक फ्रेंड से मिलने गुरुग्राम से नोएडा आई युवती से होटल में रेप, फिर अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर 7 लाख रुपये भी वसूले

एक युवक ने फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती कर उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। इसके बाद उसने युवती के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर 7 लाख रुपये भी वसूल लिए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

गुरुग्राम की रहने वाली एक युवती ने नोएडा पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। युवती का कहना है कि कुछ समय पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती सागर सिंह नाम के युवक से हुई थी। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया।

आरोप है कि सागर ने 21 अक्टूबर को युवती को नोएडा सेक्टर-121 के एक होटल में मिलने बुलाया था, जहां पर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही उसने युवती की अश्लील वीडियो बना ली और कुछ अश्लील फोटो भी ले लिए। आरोप है कि सागर ने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवती से 7 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए थे। बदनामी के डर से युवती ने पहले तो किसी को कुछ नहीं बताया। आरोपी ने कुछ दिन बाद ही युवती को दोबारा ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इस पर युवती ने आरोपी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, रंगदारी मांगने, धोखाधड़ी व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर उसे गढ़ी गोल चक्कर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान गाजियाबाद के विजयनगर निवासी सागर सिंह के रूप में हुई है।

आरोपी ने सोशल मीडिया पर बनाई हैं कई आईडी

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर अलग-अलग नामों से कई आईडी बना रखी हैं। आरोपी सोशल मीडिया के माध्यम से बात करके युवतियों को अपने प्यार के जाल में फंसाता है। फिर उनकी अश्लील फोटो या वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ऐंठता है। पुलिस ने सागर को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें