ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRग्रेटर नोएडा : घर में घुसकर चाकू की नोंक पर युवती से बलात्कार

ग्रेटर नोएडा : घर में घुसकर चाकू की नोंक पर युवती से बलात्कार

ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के सेक्टर पाई-4 में रहने वाली एक युवती से उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने मंगलवार रात को चाकू की नोंक पर बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने थाना कासना...

ग्रेटर नोएडा : घर में घुसकर चाकू की नोंक पर युवती से बलात्कार
ग्रेटर नोएडा। एजेंसी Wed, 27 Jun 2018 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के सेक्टर पाई-4 में रहने वाली एक युवती से उसके पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने मंगलवार रात को चाकू की नोंक पर बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट पीड़िता ने थाना कासना में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना कासना के प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सेक्टर पाई-4 में रहने वाली युवती मंगलवार रात अपने घर पर सो रही थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला अर्जुन पुत्र अशोक उसके घर पर पहुंचा। उसने युवती के कमरे का दरवाजा खटखटाया। युवती ने समझा कि उसका भाई काम से लौटकर घर आया है। यह सोचकर उसने दरवाजा खोल दिया। इसी बीच अर्जुन ने उसे दबोच लिया। जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो उसने उसकी गर्दन पर चाकू रखकर उसे डरा दिया, तथा उसके साथ बलात्कार किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी अर्जुन को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपी ने युवती के साथ बलात्कार करने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें