DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  एयरहोस्टेस की नौकरी के नाम पर नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से रेप, सहेलियों से भी बनाना चाहता था संबंध

एनसीआरएयरहोस्टेस की नौकरी के नाम पर नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से रेप, सहेलियों से भी बनाना चाहता था संबंध

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाताPublished By: Praveen Sharma
Fri, 05 Mar 2021 10:53 PM
एयरहोस्टेस की नौकरी के नाम पर नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से रेप, सहेलियों से भी बनाना चाहता था संबंध

गुरुग्राम में एयरहोस्टेस की नौकरी लगाने के नाम पर नशीला पदार्थ पिलाकर युवती के साथ दुष्कर्म करने और रुपये ठगने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर सेक्टर-51 महिला थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूलरूप से उत्तराखंड की रहने वाली 21 वर्षीय युवती गुरुग्राम में नौकरी करने के लिए आई थी। इसी दौरान उसे अपनी पुरानी सहेली मिली। उसकी सहेली ने अभिजीत नामक युवक से मिलवाया। अभिजीत ने युवती को एयरहोस्टेस की नौकरी दिलवाने का वादा किया और उससे 1.23 लाख रुपये ठग लिए। आरोपी ने युवती को डीएलएफ फेज-तीन के यू ब्लॉक में सिंतबर 2020 में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। जब युवती ने उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकाया और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी। लगभग तीन महीने तक उसके साथ संबंध बनाता रहा।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी

युवती ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया कि अभिजीत ने उसके घर पर पार्टी करना शुरू कर दिया। कई बार मना किया, लेकिन वह नहीं माना। आरोपी युवती की सहेलियों से भी संबंध बनाने के लिए उस पर दबाव डालता था। विरोध करने पर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देता था। जब युवती ने आरोपी से अपने रुपये मांगे तो उसने जान से मारने की धमकी दे डाली।

''युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। पीड़ित की महिला दोस्त से भी पूछताछ की जाएगी। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।''- गरिमा, एसएचओ सेक्टर-51 महिला थाना

संबंधित खबरें