ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRजनरल का टिकट ले एसी कोच में चढ़ गई, TTE ने महिला को झेलम एक्सप्रेस से बाहर फेंका

जनरल का टिकट ले एसी कोच में चढ़ गई, TTE ने महिला को झेलम एक्सप्रेस से बाहर फेंका

बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों की नजर महिला पर पड़ी जिसके बाद उन्होंने चेन पुलिंग कर महिला को बड़ी मुश्किल से बचाया। महिला को सिर, हाथ और पैर समेत शरीर कमें अन्य जगहों पर चोटें आई है।

जनरल का टिकट ले एसी कोच में चढ़ गई, TTE ने महिला को झेलम एक्सप्रेस से बाहर फेंका
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,फरीदाबादSun, 03 Mar 2024 09:02 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में खौफनाक वारदात हुई है। यहां झेलम एक्सप्रेस के TTE पर एक महिला को ट्रेन से बाहर फेंकने का आरोप लगा है। इस घटना में महिला काफी घायल हो गई हैं। महिला को शरीर पर गंभीर चोट आई है। महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला सामान्य श्रेणी का टिकट लेकर झेलम एक्सप्रेस के एसी कोच में चढ़ी थीं।

जिसके बाद टीटीई को इतना गुस्सा आया को उसने महिला को ट्रेन से धक्का दे दिया। महिला ट्रैन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गई थीं। पुलिसकर्मियों की नजर महिला पर पड़ी जिसके बाद उन्होंने चेन पुलिंग कर महिला को बड़ी मुश्किल से बचाया। महिला को सिर, हाथ और पैर समेत शरीर कमें अन्य जगहों पर चोटें आई है।

मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बुरी तरह से घायल हुई यह महिला 29 फरवरी को फरीदाबाद से ही झेलम एक्सप्रेस में चढ़ी थीं। महिला का कहना है कि उन्हें झांसी में एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जाना था। जब वो स्टेशन पहुंची तब ट्रेन खुल चुकी थी और ट्रेन की जनरल बोगी आगे निकल चुकी थी।

महिला किसी तरह एसी कोच में चढ़ने में सफल हो गईं। एसी कोच में टीटीआई ने महिला से जब टिकट मांगा तब उन्होंने टीटीआई को सारी बातें बताई। महिला का कहना है कि वो जुर्माना देने के लिए भी तैयार थीं लेकिन अचानक गुस्साए टीटीई ने महिला को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। महिला प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच फंस गई थीं।

महिला को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि महिला की शिकायत पर टीटीई पर केस दर्ज कर लिया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि टीटीआई ने महिला का सामान भी ट्रेन से बाहर फेंक दिया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें