DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर में बल्ब लगाने के विवाद में ससुर ने की बहू की हत्या, जानें पूरा मामला

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में बल्ब लगाने को लेकर हुए विवाद के बाद गुस्साए ससुर ने अपनी बहू की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही थाने जाकर आत्मसमर्पण करते हुए पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में बल्ब लगाने को लेकर हुए विवाद के बाद गुस्साए ससुर ने अपनी बहू की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद ही थाने जाकर आत्मसमर्पण करते हुए पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर दर्ज कर 64 वर्षीय भगत राम को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार, 34 वर्षीय नीरजा परिवार सहित चूना मंडी पहाड़गंज इलाके में रहती थी। घर में सास हुक्मो देवी, ससुर भगत राम और दस साल का बेटा है। घरेलू कलह के कारण नीरजा का पति दर्शन पांच साल से गुरुग्राम में रहता था। वह कभी-कभार ही अपने माता-पिता से मिलने आता था। इनका तलाक का मुकदमा भी चल रहा था।

अपनी ससुराल में ही रह रही नीरजा का अपने सास-ससुर से अक्सर विवाद हो जाता था। हाल ही में अधिक बिजली बिल आने पर भगत राम ने नीरजा को कम बल्ब जलाने की सलाह दी थी। इससे नाराज होकर नीरजा ने घर के सारे बल्ब ही निकाल दिए और अंधेरा रहने लगा। सोमवार रात को भगत राम ने बहू को बल्ब लगाने को कहा। इसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि बुजुर्ग ने रसोई घर में रखे चाकू से बहू का गला रेत दिया और फिर पुलिस चौकी पहुंचकर अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पुलिस को लगा नशे में है : भगतराम ने ड्यूटी ऑफिसर को बताया कि उसने अपनी बहू का कत्ल कर दिया है और गिरफ्तार होने आया है। पहले तो पुलिस को लगा कि बुजुर्ग शराब या किसी अन्य नशे में यह बात कह रहा है। लेकिन कई बार बात दोहराने पर पुलिसकर्मियों को शक हुआ। घटनास्थल पर जाने पर उन्हें महिला की लाश मिली।

14 को था बेटे का जन्मदिन

नीरजा के भाई मनमोहन ने बताया कि इसी 14 जून को नीरजा ने अपने बेटे का जन्मदिन भी मनाया था। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों को बुलाया भी गया था। हालांकि, उसका पति इस पार्टी में नहीं आया था।

पूरे परिवार पर आरोप

नीरजा की बहन श्वेता ने इस हत्या में सास और पति के भी शामिल होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि नीरजा को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था।

महरौली हत्याकांड - आरोपी टीचर बोला, बच्चा रोने लगा लेकिन मार डाला...

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman murdered by father-in-law over dispute of bulb in delhi