ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनोएडा में महिला वकील ने 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, 1 साल से डिप्रेशन से थी परेशान

नोएडा में महिला वकील ने 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, 1 साल से डिप्रेशन से थी परेशान

सोमा पेशे से वकील थी। वह एक लॉ फर्म में काम करती थी। वह अपने परिवार के साथ करीब छह महीने पहले सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में शिफ्ट हुई थी। पुलिस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

नोएडा में महिला वकील ने 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, 1 साल से डिप्रेशन से थी परेशान
Praveen Sharmaनोएडा | हिन्दुस्तानSat, 28 Jan 2023 05:40 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नोएडा के सेक्टर-74 की सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में रहने वाली एक महिला वकील ने कथित तौर पर बिल्डिंग की 15वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। वह काफी समय से डिप्रेशन में थी और उनका निजी अस्पताल से इलाज भी चल रहा था। पुलिस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी के टावर सीएमसी-3 में 32 वर्षीय सोमा परिवार के साथ रहती थीं। सोमा के परिवार में उनके माता-पिता और एक बहन है। सोमा ने गुरुवार रात करीब 12 बजे 15वीं मंजिल स्थित अपने फ्लैट से नीचे छलांग लगा दी। इससे सोसाइटी में हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में एंबुलेंस की मदद से सोमा को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद सेक्टर-113 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद से महिला के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एक साल से डिप्रेशन में थी

थाना प्रभारी ने बताया कि सोमा करीब एक साल से डिप्रेशन से पीड़ित थीं। उनके परिजनों ने बताया कि एक निजी अस्पताल से उसका इलाज चल रहा था। पिछले कई दिनों से वह किसी परिजन से बात भी नहीं कर रही थी। इसको लेकर परिजनों ने उससे बात करने का प्रयास भी किया, लेकिन उसने कुछ भी जानकारी नहीं दी।

लॉ फर्म में काम करती थी सोमा

सोमा पेशे से वकील थी। वह एक लॉ फर्म में काम करती थी। वह अपने परिवार के साथ करीब छह महीने पहले सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में शिफ्ट हुई थी। पुलिस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने मृतका का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस अपने स्तर पर मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें