DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  दोस्त से परेशान महिला वकील ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखी पूरी बात

एनसीआरदोस्त से परेशान महिला वकील ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखी पूरी बात

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाताPublished By: Praveen Sharma
Thu, 13 Aug 2020 12:44 PM
दोस्त से परेशान महिला वकील ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखी पूरी बात

महिला वकील द्वारा साथी वकील से परेशान होकर पंखे से लटककर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। महिला वकील ने आत्महत्या से पहले एक पेज का सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इस सुसाइड नोट में उसने अपने साथी वकील पर परेशान करने और शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला वकील के पिता की शिकायत पर मंगलवार को सदर थाने में मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, अभी तक आरोपी वकील की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार दोपहर को सूचना मिली थी कि सेक्टर-38 स्थित एक पीजी में एक युवती ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची टीम ने कमरा खोलकर शव को पंखे से नीचे उतारा और कमरे की जांच की गई। कमरे में पुलिस को युवती द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें युवती ने अपने साथी वकील पर परेशान करने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की बात लिखी है। उसके बाद पुलिस ने युवती के पिता को घटना की सूचना दी।

पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह चंडीगढ़ पुलिस में इंस्पेक्टर हैं और परिवार के साथ वहीं पर रहते हैं। उनकी बेटी पिछले तीन साल से गुरुग्राम के पीजी में रह रही थी और गुरुग्राम कोर्ट में वकालत कर रही थी। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम को उनको गुरुग्राम पुलिस से सूचना मिली कि बेटी ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनकी बेटी ने साथी वकील से परेशान होकर आत्महत्या की है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी वकील ने उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध भी बनाए। बेटी इसी कारण परेशान थी और उसी के कारण उसने आत्महत्या की है।

सदर थाना प्रभारी दिनेश यादव ने बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया। मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। महिला वकील ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमें उसने अपने वकील साथी से परेशान होने का आरोप लगाया है। मामले में जांच शुरू कर दी गई है। 

संबंधित खबरें