अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ग्रेटर नोएडा : तेज बारिश में मकान गिरने से महिला की मौत, पति घायल

ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में शुक्रवार रात तेज बारिश की वजह से एक मकान के गिर जाने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) ग्रेटर नोएडा पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के बिलासपुर में कबीर पुत्र हनीफ अपने परिवार सहित रहते हैं। शुक्रवार रात को आई तेज बारिश के चलते साढ़े दस बजे के करीब उनका कच्चा मकान भर-भराकर गिर गया। इस घटना में कबीर व उसकी पत्नी शकीला मलबे के नीचे दब गए।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, सीओ ने बताया कि पुलिस ने आसपास के लोगों की सहायता से दोनों को मलबे से बाहर निकाला। उन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान डॉक्टरों ने शकीला को मृत घोषित कर दिया। कबीर की हालत गंभीर बनी हुई है। 

उन्होंने बताया कि कबीर मजदूरी करके अपना घर चलाता है। उसके 7 बच्चे हैं। घटना के समय उसकी 4 बेटियां किसी रिश्तेदार के यहां गई हुई थीं, जबकि एक बेटा और बेटी घर से बाहर थे। छोटी बेटी घटना के समय पानी पीने के लिए आंगन में चली गई थी। सीओ ने बताया कि पुलिस व दमकल विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मलबे को हटाया। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman killed and husband injured as house collapses in Greater Noida