ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRऑफिस जा रही युवती को अगवा कर सुनसान जगह ले गया कैब चालक, फिर किया ये काम

ऑफिस जा रही युवती को अगवा कर सुनसान जगह ले गया कैब चालक, फिर किया ये काम

हरियाणा के फरीदाबाद में ऑफिस जा रही एक युवती का दिनदहाड़े कैब चालक ने अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपी कैब चालक ने बंदूक के बल पर युवती से छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश की।...

ऑफिस जा रही युवती को अगवा कर सुनसान जगह ले गया कैब चालक, फिर किया ये काम
फरीदाबाद। हिन्दुस्तान टीमWed, 13 Nov 2019 07:33 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के फरीदाबाद में ऑफिस जा रही एक युवती का दिनदहाड़े कैब चालक ने अपहरण कर लिया। इसके बाद आरोपी कैब चालक ने बंदूक के बल पर युवती से छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश की। पीड़ित युवती फरीदाबाद में रहती है और गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में काम करती है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह कैब संचालक ने एक युवती को कार में बिठाकर बंदूक की नोंक पर उसके साथ छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास किया। युवती गुरुग्राम की एक निजी कम्पनी में नौकरी करती है, जो अन्य दिनों की तरह मेट्रो चौक से कैब पकड़कर गुरुग्राम के लिए जा रही थी तभी कैब चालक रास्ते से युवती का अपहरण कर सैनिक कॉलोनी के पास सुनसान इलाके में ले गया।

इसके बाद कैब चालक ने अगवा की गई युवती के साथ बंदूक की नोंक पर पहले छेड़छाड़ की, फिर दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन युवती ने हिम्मत दिखाई और शोर मचाते हुए कार से कूदकर भाग निकली। यह देख कैब चालक कार को लेकर मौके से भाग निकला। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर फरार कैब चालक की तलाश शुरू कर दी है।

दादी का इलाज कराने आई महिला से अस्पताल कर्मी ने किया रेप

दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करने होटल में आई महिला की मौत, जानें मामला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें