DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल फ्रेंड को आधी रात में धोखे से अगवा कर दो युवकों ने किया गैंगरेप

गाजियाबाद के लोनी इलाके में आधी रात को बाइक सवार दो युवकों ने एक युवती को मोबाइल पर फोन कर उसके घर का दरवाजा खुलवा लिया तथा उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेसुध करने के बाद उसे जंगल में ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया। सुबह होने पर आरोपी युवती को जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए।

सुबह नौ बजे जब युवती को होश आया तो उसने राहगीरों की मदद से घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। आरोपी युवक उसी की कॉलोनी के रहने वाले हैं। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए लोनी बॉर्डर थाने में तहरीर दे दी है। थाना प्रभारी ने घटना की जानकारी से इनकार किया है। लोनी बॉर्डर थाने की एक कॉलोनी में रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने बताया कि करीब दो तीन वर्ष पूर्व कॉलोनी के ही दो युवक उसके साथ स्कूल में पढते थे। इसके चलते युवकों से उसकी जान पहचान थी।

गाजियाबाद में दहेज के लिए सपा विधायक की छोटी बहन की हत्या

युवती का आरोप है कि शनिवार रात डेढ़ बजे युवकों ने उसे मोबाइल पर फोन कर घर का दरवाजा खुलवाकर बाहर बुला लिया। जैसे ही वह बाहर निकली युवकों ने उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघाकर बेसुध कर दिया तथा बाइक पर बीच में बैठाकर जंगल में ले गए। वहां दोनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप करने के बाद उसे जंगल में ही छोड़कर फरार हो गए। रविवार सुबह उसे होश आया तो राहगीरों से रास्ता पूछकर वह वापस घर पहुंची तथा परिजनों को आपबीती बताई। परिजनों ने रविवार को ही पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दे दी थी।

पीड़िता ने सोमवार सुबह परिजनों के साथ लोनी बॉर्डर थाने पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दे दी है। लोनी बॉर्डर थाना प्रभारी एसपी सिंह का कहना है कि उनके संज्ञान में ऐसी कोई घटना नही आई है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास 

मोदीनगर। निवाड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार शाम घर पर अकेली मौजूद 17 वर्षीय कक्षा 12 की छात्रा के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपित युवक ने छात्रा को मारपीट कर घायल कर दिया और तेजाब डालने की भी धमकी दी है।

पत्नी को बदसूरत कहना पति को पड़ा भारी, महिला ने प्रेमी को दी सुपारी

शर्मनाक : फरीदाबाद में रहने वाली महिला डॉक्टर से ग्रेटर नोएडा में गैंगरेप

ग्रेटर नोएडा : लिफ्ट देने के बहाने परिचित ने किया महिला से कार में बलात्कार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman kidnapped and gangraped by two former school friends in ghaziabad