ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपति से झगड़ा, बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला; तीन नाबालिग बच्चों की मौत

पति से झगड़ा, बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला; तीन नाबालिग बच्चों की मौत

सरायकेला-खरसावां जिले में एक महिला और उसके पति में मायके जाने को लेकर विवाद हो गया। इसके बढ़ने पर महिला ने तीन नाबालिग बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। घटना में तीन बच्चों की मौत हो गई।

पति से झगड़ा, बच्चों के साथ कुएं में कूदी महिला; तीन नाबालिग बच्चों की मौत
Sneha Baluniपीटीआई,सरायकेलाTue, 20 Feb 2024 01:39 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है। यहां पति से झगड़े के बाद एक महिला ने खौफनाक कदम उठाते हुए तीन बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी। इस घटना में तीनों बच्चों की मौत हो गई है। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। महिला की पहचान पूजा महतो के रूप में हुई है। पूजा को ग्रामीणों ने बचाया और खरसावां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। लोहरदगा जिले की रहने वाली पूजा का शनिवार को मायके जाने को लेकर अपने पति से विवाद हो गया था।

सब डिविजनल पुलिस अधिकारी (सरायकेला) दिलीप खलको ने बताया कि महिला अपने तीन बच्चों को साथ लेकर उस समय कुएं में कूद गई जब उसका पति किसी काम से रांची गया था। घटना में तीन नाबालिग बच्चों की मौत हो गई, जिनकी पहचान नौ साल की कोमल कुमारी, पांच साल की अनन्या महतो और दो साल के आर्यन महतो के तौर पर हुई है। वहीं पूजा को बचा लिया गया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शाम को शव बरामद कर लिए गए। 

खलको ने बताया कि महिला को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार, लोगों को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे घटना की जानकारी मिली। तब तक तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से महिला को कुएं से बाहर निकाला। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाबालिगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं पुलिस ने फोन पर महिला के पति अशोक महतों को घटना की पूरी जानकारी दी। घटना के बाद से पूजा शांत हो गई है, वह बोलने की स्थिति में नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें