ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपति के न रहने पर बार-बार आता था घर, गुरुग्राम में पड़ोसी से परेशान होकर फंदे से लटक गई महिला

पति के न रहने पर बार-बार आता था घर, गुरुग्राम में पड़ोसी से परेशान होकर फंदे से लटक गई महिला

अपनी शिकायत में मृतका के पिता ने बताया कि गुरुवार को उन्हें सूचना मिली की उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। रात में किरण पाल उसके पास फोन किया और उसे परेशान कर रहा था।

पति के न रहने पर बार-बार आता था घर, गुरुग्राम में पड़ोसी से परेशान होकर फंदे से लटक गई महिला
Devesh Mishraपीटीआई,गुरुग्रामFri, 01 Dec 2023 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक तीस साल की महिला अपने पड़ोसी से तंग आकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान अनुराधा के रूप में हुई है। वो अपने दो बच्चों और पति के साथ रहती थी। गुरुवार की रात जब उसका पति ड्यूटी पर था तब उसने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

वो बार-बार जाता था उसके घर...
पुलिस ने बताया कि इस मामले में शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की प्राथमिकी दर्ज की गई है। अनुराधा के पिता कमल सिंह ने पुलिस से शिकायत में बताया कि मोहम्मदपुर झाड़सा गांव का रहने वाला किरण पाल उनकी बेटी के घर बार-बार जाता था। वो उसके घर तभी जाता था जब उसका पति बाहर रहता था। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने किरण पाल के घर आने पर आपत्ति जताई थी लेकिन वह नहीं रुका। वो उनकी बेटी को परेशान कर रहा था।

रात में किया था फोन
अपनी शिकायत में मृतका के पिता ने बताया कि गुरुवार को उन्हें सूचना मिली की उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। रात में किरण पाल उसके पास फोन किया और उसे परेशान कर रहा था। इसी वजह से वह मानसिक रूप से परेशान हो गई और पंखे से लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वो बार-बार मेरी बेटी के घर आता था और उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

मृतका के पिता के शिकायत के बाद किरण पाल के खिलाफ शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।                                                       

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें