ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRबच्ची के यौन शोषण के जुर्म में महिला को 10 साल की सजा, जानें पूरा मामला

बच्ची के यौन शोषण के जुर्म में महिला को 10 साल की सजा, जानें पूरा मामला

10 वर्षीय बच्ची से अश्लील फोटो खिंचवाने और यौन शोषण कराने के जुर्म में अदालत ने एक महिला को दस साल की सजा सुनाई है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नरेंद्र शर्मा की अदालत ने महिला पर 11 हजार 500...

बच्ची के यौन शोषण के जुर्म में महिला को 10 साल की सजा, जानें पूरा मामला
फरीदाबाद। वरिष्ठ संवाददाता Sat, 13 Apr 2019 04:23 PM
ऐप पर पढ़ें

10 वर्षीय बच्ची से अश्लील फोटो खिंचवाने और यौन शोषण कराने के जुर्म में अदालत ने एक महिला को दस साल की सजा सुनाई है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश नरेंद्र शर्मा की अदालत ने महिला पर 11 हजार 500 रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

लीगल सेल के अधिवक्ता रविंद्र गुप्ता ने बताया कि सेक्टर 16 महिला थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में किराए पर रहने वाले एक किराएदार की पत्नी कोठियों में काम करती थी। उसके पड़ोस में रहने वाली एक अन्य महिला का इनके घर आना जाना था। इससे बच्चे भी उस महिला के साथ घुले-मिले थे। कोठियों में काम करने वाली महिला की दस वर्षीय बेटी तीसरी कक्षा में पढ़ती थी।

पीड़ित महिला जब काम पर चली जाती थी तो इसके बाद पड़ोस में रहने वाली महिला उसकी दस साल की बेटी को अपने कमरे में बुलाकर अश्लील तस्वीरें खिंचवाती थी। इस दौरान उससे जबरन अश्लील मैसेज भी पढ़वाती थी। इस दौरान एक दिन वह महिला बच्ची को चाकू की नोंक पर कहीं सुनसान जगह पर ले गई, जहां उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया। इससे डरी-सहमी बच्ची ने एक दिन इस बारे में अपनी मां को बता दिया। 30 जून 2018 को पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया। शुक्रवार को इस मामले की सुनवाई करते हुए महिला को दस साल की सजा सुनाई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें