DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली: बुआ ने फुसलाकर शराब पिलाई, फिर ब्वॉयफ्रेंड से करवाया रेप

Rape case

राजधानी दिल्ली में रेप की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक महिला ने अपनी 13 साल की भतीजी को पहले शराब पीने के लिए मजबूर किया। इसके बाद अपने ब्वॉयफ्रेंड को उसका बलात्कार करने दिया। पुलिस ने बताया कि एक नाबालिग बच्ची को 24 घंटे के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। 

अभी ठंडी नहीं हुई थी कठुआ और उन्नाव की आग
स्थानीय पुलिस के मुताबिक यह मामला दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र का है। यह घटना रविवार रात हुई, जब राष्ट्रपति ने 12 साल से कम उम्र की बच्चियों से रेप पर मृत्युदंड की सजा के अध्यादेश पर दस्तखत किए। देश अभी कठुआ और उन्नाव के बलात्कार और हत्या के सदमे में जूझ रहा है। ऐसे में एक और संगीन अपराध का सामना आना हिला देने वाला है। 

पकड़ी गई आरोपी महिला, रेपिस्ट फरार
डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस रजनीश गुप्ता (रोहिनी) ने बताया कि इस मामले में आरोपी 30 वर्षीय महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। कथित बलात्कारी मुकेश कुमार अभी फरार बताया जा रजा है। इस व्यक्ति की उम्र भी 30 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। मुकेश की तलाश में शाहबाद डेयरी पुलिस स्टेशन से एक टीम बिहार रवाना कर दी गई है। 

पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
गुप्ता ने बताया कि इस मामले में आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 328 (अपराध की नियत से मादक पदार्थ खिलाना), 506 (धमकाना) और 120 बी (आपराधिक षडयंत्र) के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके अलावा दोनों पर प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज (पोक्सो) एक्ट के तहत भी मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि महिला को घटना की पूरी जानकारी थी। यह घटना पूर्व नियोजित भी हो सकती है। इसलिए मामले में आपराधिक षडयंत्र की धाराएं जोड़ी गई हैं। 

मां पहले ही छोड़ चुकी है परिवार
मामले से जुड़ जांच अधिकारी ने बताया कि लड़की मां का परिवार से अलगाव हो चुका है और बच्ची अपने पिता के साथ रहती है। पड़ोस में उसकी बुआ रहती है, जो मां की गैरमौजूदगी में परिवार की देखभाल करती है। मामले का दूसरा आरोपी मुकेश मिनी ट्रक चलाता है। 

फुसला कर घर ले गई बुआ
पुलिस ने बताया कि बच्ची की बुआ उसे पहले फुसला कर अपने घर ले गई और यहां से उसे पास के क्षेत्र में ले गई। मुकेश यहां अपने मिनी ट्रक से बाद में पहुंचा। जांचकर्ता के मुताबिक बच्ची की बुआ ने सॉफ्ट ड्रिंक में मिलाकर शराब पीने के लिए मजबूर किया। बच्ची के कोल्ड ड्रिंक पीने से मना करने पर बुआ ने उसे मजबूर किया। महिला और मुकेश ने भी साथ में शराब पी। बच्ची के नशे में आने के बाद मुकेश ने उसका बलात्कार किया, जबकि महिला वहीं आसपास मौजूद रही। 

डॉक्टरों ने पिता को दी रेप होने की जानकारी
कुछ समय के बाद बच्ची को उसके घर छोड़ दिया गया। सोमवार सुबह उसके पिता ने उसे खून से लथपथ और दर्द में कराहते हुए देखा तो उसे वह उसे बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल लेकर आए। यहां जांच के बाद उन्हें बच्ची के साथ बलात्कार होने की जानकारी मिली, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman forces 13 year old niece to drink then her boyfriend rapes the child