ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRशर्मनाक : फरीदाबाद में रहने वाली महिला डॉक्टर से ग्रेटर नोएडा में गैंगरेप

शर्मनाक : फरीदाबाद में रहने वाली महिला डॉक्टर से ग्रेटर नोएडा में गैंगरेप

ग्रेटर नोएडा के नामी अस्पताल की महिला डॉक्टर से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक मकान की साफ-सफाई करके लौट रही डॉक्टर को कार से उतार कर जंगल में ले गए और गैंगरेप किया। जीरो...

शर्मनाक : फरीदाबाद में रहने वाली महिला डॉक्टर से ग्रेटर नोएडा में गैंगरेप
दनकौर | संवाददाता Thu, 15 Aug 2019 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के नामी अस्पताल की महिला डॉक्टर से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक मकान की साफ-सफाई करके लौट रही डॉक्टर को कार से उतार कर जंगल में ले गए और गैंगरेप किया। जीरो एफआईआर फरीदाबाद में दर्ज होने के चलते बुधवार को यह मुकदमा दनकौर में आया और तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज हो गया। सभी आरोपी फरार हैं। 

फरीदाबाद निवासी महिला एमबीबीएस डॉक्टर ग्रेटर नोएडा के नामी अस्पताल में मार्केटिंग टीम में काम करती है। 9 अगस्त को वह दनकौर रेलवे स्टेशन के समीप स्थित देवटा गांव में अपने मकान की साफ सफाई करने चालक के साथ आई थी। मकान की सफाई करने के बाद वह वापस कार से लौट रही थी। इसी दौरान गांव के बाहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनकी कार को रुकवा लिया।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, कार का शीशा उतारकर कारण पूछा तो बदमाशों ने उन्हें गालियां दी और कार से उठाकर पशु अस्पताल के निकट जंगल में ले गए। वहां तीनों आरोपियों ने डॉक्टर से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद आरोपी महिला डॉक्टर को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इस संबंध में पीड़ित महिला डॉक्टर ने मंडी श्याम नगर पुलिस चौकी में घटना की शिकायत की। आरोप है कि पुलिस ने महिला को धमकाकर भगा दिया। पीड़िता ने फरीदाबाद के थाने में शिकायत दर्ज कराई। फरीदाबाद कोतवाली से गुरुवार को यह मामला दनकौर कोतवाली को स्थानांतरित कर दिया गया। 

जांच अधिकारी लालमणि मिश्रा का कहना है कि जिस महिला ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है, उस महिला, उसके भाई तथा उसके कथित प्रेमी के खिलाफ दनकौर कोतवाली में देवटा गांव की एक महिला ने मुकदमा दर्ज कराया था। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि यह मुकदमा उसी रंजिश का परिणाम है। एसपी देहात कुंवर रणविजय सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें