DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   NCR  ›  गुरुग्राम में बेखौफ हुए बदमाश, महिला डिप्टी सिविल सर्जन से हथियार के बल पर लूट

एनसीआरगुरुग्राम में बेखौफ हुए बदमाश, महिला डिप्टी सिविल सर्जन से हथियार के बल पर लूट

गुरुग्राम। कार्यालय संवाददाताPublished By: Praveen Sharma
Wed, 18 Nov 2020 09:21 PM
गुरुग्राम में बेखौफ हुए बदमाश, महिला डिप्टी सिविल सर्जन से हथियार के बल पर लूट

गुरुग्राम में बुधवार सुबह सैर पर निकलीं महिला डिप्टी सिविल सर्जन से सदर थाने से महज एक किलोमीटर दूर कार सवार बदमाश हथियार के बल पर लूटपाट कर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर बुधवार देर शाम को सदर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस को अभी तक लुटेरों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। वहां से भी पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा।

सेक्टर-47 में रहने वाली डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. शशि कटारिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह जिला नागरिक अस्पताल में कार्यरत हैं। बुधवार सुबह अपने घर बाहर अपने कुत्ते को घुमा रही थीं। उसी दौरान टाटा नेक्सान कार में सवार होकर आए चार बदमाशों ने उन्हें गन प्वॉइंट पर लेकर मोबाइल मांगा, लेकिन उनके पास फोन नहीं था। इसके बाद बदमाश उनसे सोने की चेन और ब्रेसलेट लूट कर फरार हो गए।

डॉ. शशि कटारिया ने बदमाशों की कार का नंबर एचआर 27के 8712 देख लिया और घर जाकर पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया और कार का नंबर भी पुलिस को दे दिया।

सदर थाना प्रभारी दिनेश यादव ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कार पर लगा नंबर फर्जी था। जांच चल रही है, जल्द आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। 

संबंधित खबरें