DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › बॉस की डांट के बाद युवती का मेट्रो स्टेशन पर हाई वोल्टेज ड्रामा, सुसाइड के लिए छज्जे पर चढ़ी, वीडियो वायरल
एनसीआर

बॉस की डांट के बाद युवती का मेट्रो स्टेशन पर हाई वोल्टेज ड्रामा, सुसाइड के लिए छज्जे पर चढ़ी, वीडियो वायरल

फरीदाबाद। हिन्दुस्तान टीम Published By: Praveen Sharma
Sun, 25 Jul 2021 03:53 PM
बॉस की डांट के बाद युवती का मेट्रो स्टेशन पर हाई वोल्टेज ड्रामा, सुसाइड के लिए छज्जे पर चढ़ी, वीडियो वायरल

फरीदाबाद में सेक्टर-28 मेट्रो स्टेशन पर शनिवार शाम उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक लड़की स्टेशन से कूदकर जान देने की कोशिश कर रही थी। हालांकि, काफी देर तक चले इस हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद एक पुलिस कर्मी ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए उसे सुरक्षित बचा लिया। 

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद सेक्टर-28 स्थित मेट्रो स्टेशन पर शनिवार शाम छह बजे एक युवती आत्महत्या करने के इरादे से मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर जाकर बैठ गई थी। इसका पता चलते ही सीआईएसएफ और मेट्रो थाना पुलिस ने युवती को काफी मशक्कत के बाद सुरक्षित बचा लिया। पुलिस की मानें तो कथित तौर पर युवती अपनी कंपनी के अधिकारियों की वजह से कुछ तनाव में थी।

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली नांगलोई की रहने वाली 23 वर्षीय युवती फरीदाबाद की एक कंपनी में नौकरी करती है। कंपनी में काम के दौरान शनिवार को उसके बॉस ने किसी बात पर उसे डांट दिया था। इससे वह तनाव में आ गई थी। इसके बाद वह घर जाने के लिए सेक्टर-28 मेट्रो स्टेशन पर आ गई। मगर, यहां आत्महत्या के इरादे से अचानक स्टेशन के छज्जे पर चढ़ गई थी।

जब पुलिस और मेट्रो स्टाफ को जब इस घटना की जानकारी मिली तो मेट्रो स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, युवती के मेट्रो स्टेशन के छज्जे पर बैठे होने का वीडियो वायरल हो गया।

इस घटना के बाद फरीदाबाद पुलिस ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा, ''ऐसा फिल्मों में भी नहीं होता। जान देने पर आमादा लड़की को जान हथेली पर रखकर बचाया। जांबाज पुलिस कर्मी को बधाई।''

संबंधित खबरें