ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसंबंध बनाने से किया मना तो महिला ने गर्म चिमटे से जलाया किशोर का प्राइवेट पार्ट

संबंध बनाने से किया मना तो महिला ने गर्म चिमटे से जलाया किशोर का प्राइवेट पार्ट

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा महिला द्वारा कथित तौर पर एक किशोर के साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए उसका प्राइवेट पार्ट जलाने का मामला सामने आया है। पीड़ित किशोर 7वीं...

संबंध बनाने से किया मना तो महिला ने गर्म चिमटे से जलाया किशोर का प्राइवेट पार्ट
ग्रेटर नोएडा। लाइव हिन्दुस्तान टीम एजेंसी Wed, 10 Oct 2018 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में एक शादीशुदा महिला द्वारा कथित तौर पर एक किशोर के साथ अमानवीय व्यवहार करते हुए उसका प्राइवेट पार्ट जलाने का मामला सामने आया है। पीड़ित किशोर 7वीं कक्षा का छात्र है और महिला बादलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है। 

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, बादलपुर थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर विजय कुमार ने बताया कि महिला अपने पड़ोस में रहने वाले 13 वर्षीय नाबालिग छात्र को पांच अक्टूबर को अगवा कर अपने घर के अंदर ले गई और शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर करने लगी। महिला काफी देर तक संबध बनाने के लिए जबरन कोशिश करती रही, जब किशोर नहीं माना, पहले तो उस महिला उसकी पिटाई कर दी और फिर चिमटा गर्म कर उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया।

महिला के चंगुल से छूटकर छात्र ने घर जाकर परिजनों को आपबीती सुनाई। थाना प्रभारी ने बताया कि इसके बाद पीड़ित छात्र की मां ने बीते मंगलवार को इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छात्र को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। 

समलैंगिक संबंधों के चलते हुई थी 'आप' नेता की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें