ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRगाजियाबाद : 8 महीने से लिव इन में रह रही युवती का शव घर में मिला

गाजियाबाद : 8 महीने से लिव इन में रह रही युवती का शव घर में मिला

गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी के एक घर में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने युवती के परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने युवती...

गाजियाबाद : 8 महीने से लिव इन में रह रही युवती का शव घर में मिला
गाजियाबाद | कार्यालय संवाददाताMon, 07 Jan 2019 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद की खोड़ा कॉलोनी के एक घर में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने युवती के परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने युवती के साथ रह रहे युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है। 

जानें कैसे व्हाट्सएप चैट से खुला रेप के झूठे केस में फंसाने का राज

बुलंदशहर की रहने वाली आकांक्षा (19) खोड़ा के दीपक विहार में श्याम मनोहर नाम के युवक के साथ लिव इन में रहती थी। श्याम मनोहर उसके साथ ही नोएडा सेक्टर-85 स्थित एक निजी कंपनी में काम करता था। पीड़िता के मामा अनिल चौहान ने बताया करीब आठ महीने से युवती उस युवक के साथ लिव इन में रह रही थी। हालांकि परिजनों को इस बात की जानकारी नहीं थी।

मकान मालिक अंकुश ने रविवार सुबह 100 नंबर पर पुलिस को फोन कर युवती का शव पड़े होने की सूचना दी। मकान मालिक अंकुश ने पुलिस को बताया कि कमरे के बाहर से कुंडी लगी थी। शक होने पर दरवाजा खोला। एसएचओ खोड़ा प्रदीप त्रिपाठी ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें