ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRमुझे कोई नहीं चाहिए, पुलिस होटल में करे मेरे रहने का इंतजाम; जब अनोखी डिमांड लेकर सड़क पर लेट गई महिला

मुझे कोई नहीं चाहिए, पुलिस होटल में करे मेरे रहने का इंतजाम; जब अनोखी डिमांड लेकर सड़क पर लेट गई महिला

दिल्ली के महिपालपुर इलाके में डिप्टी पुलिस कमिश्नर कार्यालय के बाहर एक महिला सड़क पर लेट गई। वह पुलिस से अपने होटल में ठहरने का इंतजाम करने का अनुरोध करने लगी। इस दौरान सड़क पर जाम लग गया।

मुझे कोई नहीं चाहिए, पुलिस होटल में करे मेरे रहने का इंतजाम; जब अनोखी डिमांड लेकर सड़क पर लेट गई महिला
Sneha Baluniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 May 2024 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

अमूमन आपने लोगों को पुलिस से किसी के खिलाफ शिकायत करते हुए या मदद मांगते हुए देखा होगा। मगर क्या आपने कभी किसी को पुलिस से होटल में ठहराने की डिमांड करते देखा है। शायद नहीं लेकिन बुधवार को दिल्ली पुलिस के सामने उस समय अजीब स्थिति पैदा हो गई, जब एक महिला रोड पर लेट गई। वह पुलिस से खुद को किसी होटल में ठहराने की मांग करने लगी। सड़क पर लेटने की वजह से वहां जाम लग गया क्योंकि महिला के धरने की वजह से रोड का एक हिस्सा ब्लॉक हो गया था।

मुझे कोई नहीं चाहिए

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के महिपालपुर इलाके में डिप्टी पुलिस कमिश्नर कार्यालय के बाहर संगीता नाम की एक महिला सड़क पर लेट गई और विरोध प्रदर्शन किया। उसकी मांग थी की पुलिस उसके होटल में ठहरने की व्यवस्था करे। महिला लेटकर अपने कुत्ते को पकड़कर चिल्ला रही थी, 'मुझे कोई नहीं चाहिए।' इस दौरान एक महिला ने उसे खड़े होने के लिए मनाने की कोशिश की। महिला के हंगामे की वजह से शाम का बिजी समय होने के कारण सड़क का एक हिस्सा ब्लॉक हो गया, जिससे वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

बिना बिल चुकाए रह रही थी महिला

एक पुलिस अधिकारी ने ट्रैफिक को संभालने की कोशिश की, जबकि एक महिला ने संगीता से वहां से चले जाने का अनुरोध किया, जिस पर उसने जवाब दिया, 'तुम जाओ। मैं किसी से नहीं मिलना चाहती।' पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर, संगीता ने बताया कि वह महिपालपुर के एक होटल में रह रही थी, लेकिन अब उसे वहां आगे रहने की इजाजत नहीं दी जा रही है। उसने जोर देकर कहा कि पुलिस को उसके लिए होटल में रहने की व्यवस्था करनी चाहिए। हालांकि, जब पुलिस ने होटल के कर्मचारियों से जब मामले को लेकर पूछताछ की तो पता चला कि संगीता अपना बिल चुकाए बिना लंबे समय से वहां रह रही थी। पुलिस फिलहाल स्थिति को सुलझाने के लिए महिला की काउंसलिंग कर रही है।