DA Image
हिंदी न्यूज़ › NCR › पत्नी ने अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति को मौत की नींद सुलाया, पुलिस को गुमराह करने को सुनाई ये कहानी
एनसीआर

पत्नी ने अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति को मौत की नींद सुलाया, पुलिस को गुमराह करने को सुनाई ये कहानी

नोएडा | वरिष्ठ संवाददाताPublished By: Praveen Sharma
Sat, 10 Apr 2021 09:41 AM
पत्नी ने अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति को मौत की नींद सुलाया, पुलिस को गुमराह करने को सुनाई ये कहानी

नोएडा के बरौला में गांव एक महिला ने अवैध संबंध को बरकरार रखने के लिए अपने प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर पति की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के दो बच्चे हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि बरौला गांव में एक घर के अंदर संदिग्ध अवस्था में बदायूं के रहने वाले 22 वर्षीय मुकेश नाम के युवक की मौत हो गई है। पुलिस घर के अंदर पहुंची तो वहां मुकेश का शव चारपाई पर पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक के गले पर चोट के निशान मिले थे। जब पुलिस ने मृतक की पत्नी से पूछताछ की तो उसने कहा कि मुकेश रात को सही समय पर सो गए थे। सुबह चारपाई पर मृत मिले।

पुलिस ने शक के आधार पर उससे सख्ती से पूछताछ की तो सामने आया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की रस्सी से गला दबाकर हत्या की है। इस मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने मुकेश की पत्नी और उसके प्रेमी मुरादाबाद निवासी अंकुश को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस जांच में सामने आया कि पत्नी ने गुरुवार रात को मुकेश को जमकर शराब पिलाई। इसके बाद वह नशे में धुत होकर सो गया। फिर महिला ने अपने दोनों बच्चों को भी सुला दिया। इसके बाद अपने प्रेमी अंकुश को घर बुलाया। फिर प्रेमी अंकुश ने महिला के साथ मिलकर मुकेश की गला दबाकर हत्या कर दी।

बिना शादी किए रह रहे थे साथ

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मुकेश कई साल पहले अपनी पत्नी को गांव से भगाकर नोएडा लेकर आया था। वह महिला के साथ बिना शादी किए ही रह रहा था। इसी बीच महिला का पड़ोस में रहने वाले अंकुर से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इसके बारे में मुकेश को भनक लगी तो उसने महिला के साथ मारपीट की। इसके बाद महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मुकेश की हत्या की साजिश रच डाली। बताया जा रहा है कि मुकेश पर अपने पिता की हत्या का भी आरोप है।

संबंधित खबरें