ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदिल्ली पुलिस ने 24 घंटे से भी कम वक्त में सुलझाया बच्चे की किडनैपिंग केस, आरोपी मां-बेटा गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे से भी कम वक्त में सुलझाया बच्चे की किडनैपिंग केस, आरोपी मां-बेटा गिरफ्तार

मध्य दिल्ली के शहीद भगत सिंह पार्क से एक बच्चे का अपहरण करने के आरोप में 40 वर्षीय महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान फिरोजशाह कोटला की वाल्मीकि बस्ती निवासी मोमिना और...

दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे से भी कम वक्त में सुलझाया बच्चे की किडनैपिंग केस, आरोपी मां-बेटा गिरफ्तार
नई दिल्ली। भाषाSat, 25 Dec 2021 10:07 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मध्य दिल्ली के शहीद भगत सिंह पार्क से एक बच्चे का अपहरण करने के आरोप में 40 वर्षीय महिला और उसके बेटे को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान फिरोजशाह कोटला की वाल्मीकि बस्ती निवासी मोमिना और उसके बेटे फुरकान (25) के रूप में हुई है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि शहीद भगत सिंह पार्क से गुरुवार शाम 4.10 बजे एक नवजात के अपहरण के संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम में फोन आया था। पूछताछ के दौरान शिकायतकर्ता ने बताया कि शाम को वह अपने छह बच्चों को शहीद भगत सिंह पार्क लाई थी। इस बीच, एक महिला ने उससे बात करना शुरू कर दिया और उसके परिवार के साथ घुल-मिल गई।

उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद शिकायतकर्ता अपने बच्चों को पार्क में छोड़कर उनके लिए पास की एक दुकान से बिरयानी लाने के लिए चली गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बीच आरोपी महिला शिकायतकर्ता महिला की बेटी से उसके सबसे छोटे एक साल के बच्चे को अपने साथ ले गई और फरार हो गई।

जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि अपहरणकर्ता विक्रम नगर क्षेत्र के वाल्मीकि बस्ती में छिपे हैं। पुलिस उपायुक्त (मध्य) श्वेता चौहान ने कहा कि पुलिस ने छापेमारी की। आरोपी महिला ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

महिला के पास से अपहृत बच्चे को बरामद कर लिया गया है। उसका बेटा फुरकान भी अपराध में शामिल पाया गया। डीसीपी ने कहा कि उसने अपनी मां को अपहृत बच्चे को टैक्सी में ले जाने और बच्चे को पुलिस से छिपाने में मदद की। पुलिस ने बताया कि फुरकान टैक्सी चलाता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें