ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRहरियाणा में युवती संग चाचा और फूफा करते थे दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

हरियाणा में युवती संग चाचा और फूफा करते थे दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

युवती ने बताया कि आरोपी चाचा उसे नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बाद जबर्दस्ती अपने जीजा आजाद के घर ले गया था, जहां पर गुरविंद्र ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।

हरियाणा में युवती संग चाचा और फूफा करते थे दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
Praveen Sharmaजींद। भाषाSat, 04 Jun 2022 12:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के जींद में युवती को नशीला पदार्थ पिलाकर कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म के आरोपी पीड़िता के रिश्ते के चाचा और फूफा हैं। आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर युवती को ब्लैकमेल कर उसका यौन शोषण किया गया है।

पीड़िता की शिकायत पर गढ़ी थाना पुलिस ने रिश्ते के चाचा तथा फूफा के खिलाफ यौन शोषण करने, बंधक बनाने, नशीला पदार्थ देने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, सदर थाना नरवाना इलाके की एक युवती ने उचाना थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह रोहतक में पढ़ती है। शिकायत के मुताबिक, दिसंबर 2018 में वह रिश्ते में चाचा लगने वाले गांव के ही गुरविंद्र के साथ अपने घर वापस लौट रही थी।

दिल्ली मेट्रो के स्टेशन पर महिला के साथ बेहद गंदी हरकत, पीड़िता ने ट्विटर पर किया खुलासा

जींद बस अड्डे पर बस बदलते समय गुरविंद्र ने उसे पानी की बोतल लाकर दी थी, जिसे पीने के बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद आरोपी चाचा उस युवती को जबर्दस्ती अपने जीजा आजाद के घर ले गया, जहां पर गुरविंद्र ने उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली।

शिकायत के मुताबिक, आरोपी वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण करता रहा और रुपये भी ऐंठता रहा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें