ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRडिलीवरी ब्वॉय ने सम्मोहित कर महिला से की बलात्कार की कोशिश, केस दर्ज

डिलीवरी ब्वॉय ने सम्मोहित कर महिला से की बलात्कार की कोशिश, केस दर्ज

ऑनलाइन सामान बेचने वाली एक नामी कम्पनी के एक कर्मचारी ने नोएडा सेक्टर-74 की सोसाइटी में रहने वाली एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार का प्रयास किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर...

डिलीवरी ब्वॉय ने सम्मोहित कर महिला से की बलात्कार की कोशिश, केस दर्ज
नोएडा | एजेंसीWed, 09 Oct 2019 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑनलाइन सामान बेचने वाली एक नामी कम्पनी के एक कर्मचारी ने नोएडा सेक्टर-74 की सोसाइटी में रहने वाली एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार का प्रयास किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसपी (सिटी) विमल कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-74 स्थित एक सोसायटी में रहने वाली पीड़िता ने थाना सेक्टर-49 में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार, महिला ने ऑनलाइन सामान बेचने वाली कंपनी से कुछ सामान मंगाया था, जिसे वह वापस करना चाहती थी। मंगलवार शाम को भूपेंद्र पाल नामक एक युवक कंपनी की तरफ से सामान वापस लेने आया। लेकिन जब वह सामान देने लगी तो आरोपी ने पीड़िता के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की। इसके बाद वह वहां से चला गया।

पोता होने की खुशी में दादा ने कर दिया ऐसा काम, जाना पड़ा जेल

महिला के अनुसार, थोड़ी देर बाद आरोपी वापस आया और जबरन उसके घर में घुस गया। महिला का आरोप है कि भूपेंद्र ने उसे सम्मोहित कर दिया और उसके साथ बलात्कार का प्रयास करने लगा। पीड़िता ने बताया कि जब उसे अपने साथ हो रहे गलत कृत्य का अहसास हुआ तो उसने भूपेंद्र को धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, इस मामले में महिला ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ग्रेटर नोएडा : शादी में 'तमंचे पर डिस्को' करने वाला युवक गिरफ्तार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें