ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनौकरी का झांसा देकर महिला को इंटरव्यू के लिए बुलाया, कर दिया गैंगरेप

नौकरी का झांसा देकर महिला को इंटरव्यू के लिए बुलाया, कर दिया गैंगरेप

नौकरी दिलाने का झांसा देकर नोएडा की एक महिला के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने पर आरोपी महिला को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने इस मामले...

नौकरी का झांसा देकर महिला को इंटरव्यू के लिए बुलाया, कर दिया गैंगरेप
मोदीनगर | संवाददाताThu, 25 Oct 2018 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

नौकरी दिलाने का झांसा देकर नोएडा की एक महिला के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने पर आरोपी महिला को परिवार सहित जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

नोएडा निवासी महिला ने बताया कि एक सप्ताह पहले फोन पर मोदीनगर निवासी एक युवक से उसकी बात हुई थी। उस व्यक्ति ने महिला को नौकरी लगवाने का झांसा देकर इंटरव्यू के लिए आने को कहा। महिला का आरोप है कि मंगलवार को वह मोदीनगर बस स्टैंड पर पहुंची। इसके बाद बाइक सवार युवक उसे हापुड़ मार्ग पर एक गांव में बनी कॉलोनी में ले गए। फोन करने वाले व्यक्ति ने महिला का इंटरव्यू लेना शुरू किया, इसी दौरान एक युवक वहां चाय लेकर आया। 

महिला का कहना है कि चाय पीने के बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद उन युवकों और उनके एक साथी ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। होश आने पर युवक महिला को वापस मोदीनगर बस स्टैंड के पास छोड़कर चला गया। 

युवक ने महिला को धमकी दी है कि यदि यह बात किसी को बताई तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। थाना प्रभारी गजेंद्रपाल सिंह ने बताया कि गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है। 

हाल में ही हुआ महिला का तलाक

थाना प्रभारी गजेन्द्रपाल सिंह ने बताया कि महिला का हाल में ही तलाक हुआ था। इसके चलते वह काम की तलाश में थी। उन्होंने बताया कि महिला की तहरीर पर पूर्व प्रधान राजपाल और उसके एक अज्ञात साथी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया है। महिला का मेडिकल परीक्षण कराकर गुरुवार को उसके मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए जाएंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें