DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवती को अगवा कर किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे ब्लैकमेल

मोदीनगर के भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवती का अपहरण कर उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर सामूहिक दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। युवक वीडिये वायरल करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल कर रहे हैं। युवती ने आईजी मेरठ और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। 

भोजपुर थानाक्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति परिवार सहित रहता है। उक्त व्यक्ति के मकान पर तीन साल पहले दूसरे गांव का एक युवक दूध लेने आता था। आरोप है कि उसी दौरान युवक ने उसकी 16 वर्षीय किशोरी से तमंचे के बल पर दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशेारी के साथ लगातार दुष्कर्म करता आ रहा है। आरोप है कि इसी साल 24 अप्रैल को वह युवती खेत में गेहूं काटने जा रही थी। इस दौरान युवक ने युवती का अपहरण कर लिया और गन्ने के खेत में ले गया। आरोपी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर युवती को नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर से वीडियो बना ली। इसके बाद तीनों आरोपी सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद युवती को कार में डालकर पिलखुवा ले गए। पिलखुवा में युवती को एक मकान के अंदर ले जाकर दोबारा सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह युवती अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। 

परिजनों ने भोजपुर थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने इसे पिलखुवा का मामला बताकर टरका दिया। युवती ने मेरठ आईजी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। सीओ मोदीनगर केपी मिश्रा ने बताया कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि कोई शिकायत आती है तो रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म का प्रयास

मुरादनगर। एक गांव में सोमवार सुबह घर में घुसकर एक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर युवक ने युवती की पिटाई कर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। एक गांव में सोमवार सुबह परिवार के लोग बाहर गए थे और लडक़ी घर पर अकेली थी। आरोप है कि इसी बीच एक युवक दीवार फांदकर घर में घुस आया। इसके बाद उसने युवती से छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। युवक ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर युवक ने युवती को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

दहेज में मिली बाइक के टायर पंक्चर होने पर पति ने पत्नी को चाकू मारा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman abducted and Gangraped in Modinagar Blackmail by mms