ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली-दरभंगा फ्लाइट में बिना AC यात्रियों का बुरा हाल, कुछ की तो तबीयत खराब; VIDEO

दिल्ली-दरभंगा फ्लाइट में बिना AC यात्रियों का बुरा हाल, कुछ की तो तबीयत खराब; VIDEO

दिल्ली से दरभंगा जा रही एक फ्लाइट में यात्रियों को करीब एक घंटे इंतजार करना पड़ा। हैरानी की बात तो यह है कि इस दौरान फ्लाइट में एसी बंद था। एसी के बिना यात्रियों का बुरा हाल हो गया।

दिल्ली-दरभंगा फ्लाइट में बिना AC यात्रियों का बुरा हाल, कुछ की तो तबीयत खराब; VIDEO
Devesh Mishraएएनआई,नई दिल्लीWed, 19 Jun 2024 02:11 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली में मौसम की मार से लोग परेशान हैं। हीटवेव और वार्म नाइट ने दिल्ली वालों की आफत बढ़ा दी है। गर्मी को लेकर रोज नए-नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। ऐसे में दिल्ली से दरभंगा जा रही एक फ्लाइट (SG 486) में यात्रियों को उड़ान भरने से पहले करीब एक घंटे इंतजार करना पड़ा। हैरानी की बात तो यह है कि इस दौरान फ्लाइट में एसी बंद था। एसी के बिना यात्रियों का बुरा हाल हो गया। कई यात्री फ्लाइट में हाथ से पंखा झलते नजर आए। 

कुछ की तो तबीयत खराब
जानकारी के मुताबिक, दिल्ली से दरभंगा जा रहे यात्रियों को फ्लाइट में एक घंटे इंतजार करना पड़ा। इस दौरान एसी न चलने से कई यात्रियों की तबीयत खराब हो गई। फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ज्यादातर यात्री हाथ से पंखा झलते नजर आ रहे हैं। कुछ हाथ से पसीने पोछ रहे हैं। 

बिना एसी और ऑक्सीजन के फ्लाइट में थे: यात्री
रोहन कुमार नाम के एक यात्री ने बताया, 'मैं आज स्पाइसजेट की फ्लाइट (SG 486) से दिल्ली से दरभंगा जा रहा था। इन्होंने दिल्ली एयरपोर्ट पर चेक इन करा लिया लेकिन करीब एक घंटे तक एसी ही नहीं चलाया। फ्लाइट के अंदर तापमान करीब 40 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया था। सभी यात्रियों को इससे परेशानी हो रही थी। जब फ्लाइट ने उड़ान भरी तब एसी चालू किया गया। हम लोग एक घंटे तक फ्लाइट में बिना एसी और ऑक्सीजन के बैठे थे।' 

यह भी जानिए: इंडिगो की उड़ान में बम होने की धमकी भरा संदेश मिला
चेन्नई से मुंबई आ रही इंडिगो की एक उड़ान में मंगलवार को बम होने की धमकी भरा संदेश मिला, लेकिन विमान यहां सुरक्षित रूप से उतर गया। सूत्र ने विस्तृत जानकारी दिए बिना कहा कि बम होने की धमकी भरा संदेश निजी एयरलाइन के नई दिल्ली स्थित कॉल सेंटर को मिला था। उन्होंने कहा कि उड़ान रात 10:30 बजे मुंबई हवाई अड्डे पर सुरक्षित रूप से उतर गई।

(पीटीआई इनपुट के साथ)