ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, भाभी के दहेज उत्पीड़न मामले में पुलिस करेगी पूछताछ

सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, भाभी के दहेज उत्पीड़न मामले में पुलिस करेगी पूछताछ

हरियाणवी गायिका और डांसर सपना चौधरी और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ अपनी भाभी से दहेज मांगने और परेशान करने के आरोप में पलवल के महिला थाना में मामला दर्ज किया गया है।

सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ीं, भाभी के दहेज उत्पीड़न मामले में पुलिस करेगी पूछताछ
Praveen Sharmaफरीदाबाद। हिन्दुस्तानSun, 05 Feb 2023 10:17 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary), उनके भाई कर्ण और मां के खिलाफ पलवल के महिला थाने में दहेज उत्पीड़न, मारपीट सहित गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जांच कर रहे डीएसपी सतेंद्र ने बताया कि जांच में शामिल करने के लिए सपना चौधरी को एक-दो दिन में नोटिस भेजा जाएगा।

सपना चौधरी की भाभी ने दर्ज मुकदमे में आरोप लगाया गया है कि दहेज में क्रेटा कार की मांग की गई थी, लेकिन जब कार नहीं दी गई तो पीड़िता का उत्पीड़न और मारपीट का सिलसिला शुरू हुआ। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और इसके साथ सपना चौधरी विवादों में आ गई हैं। इस मामले में सपना चौधरी और उनके भाई कर्ण सहित मां नीलम पर दहेज मांगने, मारपीट करने और उनके भाई पर यौन शोषण और अप्राकृतिक सेक्स करने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं।

पीड़िता ने महिला थाने में दी शिकायत में कहा है कि वर्ष 2018 में उसकी शादी दिल्ली के नजफगढ़ में रहने वाली सपना चौधरी के भाई कर्ण के साथ हुई थी। शादी के दौरान उनके परिवार ने 42 तोले सोना और दहेज का बाकी सामान भी दिया था। शादी का आयोजन दिल्ली के होटल में करने के लिए कहा गया था, जिसका खर्च करीब 42 लाख रुपये था। साथ ही आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे और दहेज लाने के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसके साथ कई बार मारपीट की गई।

दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसकी बेटी पैदा हुई तो उसके ससुराल वालों ने बेटी के छूछक (भेंट) में क्रेटा गाड़ी की मांग करनी शुरू कर दी थी। पीड़िता के पिता ने तीन लाख नकद व सोना, चांदी और कपड़े दिए थे। आरोप है कि क्रेटा कार नहीं मिलने पर वे उसे प्रताड़ित करने लगे। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की। पीड़िता अब अपने पिता के घर आ गई है। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के पति कर्ण, ननद सपना चौधरी और मां नीलम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें