ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR'आप' से गठबंधन हो या नहीं, मैं चांदनी चौक से ही चुनाव लडूंगा: कपिल सिब्बल

'आप' से गठबंधन हो या नहीं, मैं चांदनी चौक से ही चुनाव लडूंगा: कपिल सिब्बल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन हो या नहीं हो, लेकिन वह चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से निश्चित तौर पर चुनाव लड़ेंगे। सिब्बल 2004 और...

'आप' से गठबंधन हो या नहीं, मैं चांदनी चौक से ही चुनाव लडूंगा: कपिल सिब्बल
नई दिल्ली | एजेंसीFri, 22 Mar 2019 07:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन हो या नहीं हो, लेकिन वह चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से निश्चित तौर पर चुनाव लड़ेंगे। सिब्बल 2004 और 2009 में चांदनी चौक से चुनाव जीते, लेकिन पिछले चुनाव में वह भाजपा नेता डॉ. हर्षवर्धन से हार गए थे।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, यह पूछे जाने पर क्या दिल्ली में कांग्रेस और 'आप' के बीच गठबंधन होगा, तो सिब्बल ने कहा, ''मैं नहीं जानता। इस बारे में फैसला पार्टी को करना है। गठबंधन को लेकर पार्टी में दो राय है।'' उन्होंने कहा कि गठबंधन हो या नहीं हो, मैं चांदनी चौक से निश्चित तौर पर चुनाव लडूंगा।

गौरतलब है कि दिल्ली में 'आप' के साथ गठबंधन को लेकर कांग्रेस में दो राय सामने आई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित खुलकर इसका विरोध कर रही हैं तो प्रभारी पीसी चाको और दिल्ली इकाई के अधिकतर वरिष्ठ नेता गठबंधन के पक्ष में हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 : चांदनी चौक बताता है देश का मूड

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें