ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRअरविंद केजरीवाल को 10 साल तक जेल में रखेंगे क्या, रोड शो में सुनीता ने पूछा

अरविंद केजरीवाल को 10 साल तक जेल में रखेंगे क्या, रोड शो में सुनीता ने पूछा

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव के बीच दिल्ली में रोड शो किया। सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के तिलक नगर में रोड शो किया है।

अरविंद केजरीवाल को 10 साल तक जेल में रखेंगे क्या, रोड शो में सुनीता ने पूछा
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 28 Apr 2024 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल पूरी एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। आम आदमी पार्टी भी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली में रोड शो किया। सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली के तिलक नगर में रोड शो किया है। इस रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल ने कहा, 'मंदिर इंडिया की बेटी होने के नाते, मैं आपसे अपील करती रहूं कि लोकतंत्र को बचाने के लिए तानाशाही के खिलाफ मतदान करें।' इस रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने पूछा कि क्या केजरीवाल को यह लोग 10 साल तक जेल में रखेंगे क्या?

सुनीता केजरीवाल के इस रोड शो का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क पर आम आदमी पार्टी के झंडे लहराए जा रहे हैं। आप के समर्थक सुनीता केजरीवाल का अभिवादन कर रहे हैं। रोड शो के दौरान सुनीता केजरीवाल ने कहा, 'आपके मुख्यमंत्री और मेरे पति अरविंद केजरीवाल को इन्होंने एक महीने से जेल में डाल रखा है। किसी कोर्ट ने उन्हें दोषी नहीं कहा। ऐसे अगर जेल में डाल देंगे और कह रहे हैं कि जांच चल रही है। अगर जांच चल रही है तो क्या दस साल जेल में रखेगे।'

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि पहले कोई भी आदमी जेल भी तब ही जाता था तब कोई कोर्ट उसे दोषी ठहराता था। अभी इनका नया सिस्टम आया है कि जब तक जांच या मुकदमा चलेगा जेल में रखेंगे। यह तो सरासर गुंडागर्दी और तानाशाही है। अरविंद केजरीवाल को पिछले 22 साल से शुगर है वो हर रोज इंसुलिन लेते हैं। जेल गए तो इनकी इंसुलिन बंद कर दी। इनकी इंसुलिन बंद कर दी गई। ऐसे तो इनकी किडनी और लीवर दोनों ही खराब हो जाएगी। इसके लिए भी अदालत में जाना पड़ा। ये क्या केजरीवाल को खत्म करना चाहते हैं?

आपको बका दें कि पश्चिमी दिल्ली से आम आदमी पार्टी ने महाबल मिश्रा को मैदान में उतारा है। सुनीता केजरीवाल महाबल मिश्रा के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रही थी। सुनीता केजरीवाल ने इस दौरान कहा कि आपके मुख्यमंत्री शेर हैं औऱ वो किसी से डरने वाले नहीं हैं। सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गलती क्या है? उन्होंने मुफ्त बिजली दी, पहले दिल्ली में पावर कट होता था लेकिन अब दिल्ली में चौबीस घंटे बिजली आती है। आपके बच्चों के लिए स्कूल बनाए गए हैं। मोहल्ला क्लीनिक बनाए गए हैं और अब महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये दिए जाएंगे। इससे पहले सुनीता केजरीवाल ने पूर्वी दिल्ली के कोंडली में एक रोड शो किया था।