ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRचरित्र पर संदेह के चलते पति ने सिर में ईंट मारकर की पत्नी की हत्या

चरित्र पर संदेह के चलते पति ने सिर में ईंट मारकर की पत्नी की हत्या

हरियाणा के हिसार जिले में आदमपुर कस्बे की दुर्गा कॉलोनी में गुरुवार रात एक व्यक्ति ने पत्नी के सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी। आरोप है कि पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था, इस वजह से दोनों के बीच...

चरित्र पर संदेह के चलते पति ने सिर में ईंट मारकर की पत्नी की हत्या
हिसार। एजेंसी Fri, 02 Aug 2019 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के हिसार जिले में आदमपुर कस्बे की दुर्गा कॉलोनी में गुरुवार रात एक व्यक्ति ने पत्नी के सिर में ईंट मारकर हत्या कर दी। आरोप है कि पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था, इस वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। हत्या की इस वारदात को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया। 

मृतका की मां ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसकी बेटी संगीता की शादी रोहताश कुमार से हुई थी। रोहताश ट्रक ड्राइवर है। रोहताश संगीता के चरित्र पर शक करता था, इसलिए उनके बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा रहता था। दोनों के बीच अनबन थी। उनके दो बच्चे हैं।

नौकर ने मालिक की पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल

न्यूज एजेंसी वार्ता के अनुसार, उसने बताया कि गुरुवार रात को रोहताश घर पर आया तो दोनों के बीच फिर से झगड़ा हो गया। इस झगड़े में रोहताश ने संगीता के सिर में ईंट मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद वह मौके से फरार हो गया।

हत्या की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे डीएसपी नरेंद्र कुमार ने बताया कि मृतका संगीता की मां के बयान के आधार पर आरोपी पति रोहताश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार है, जिसे तलाश करके जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कार ने बाइक को मारी टक्कर, मां बेटे सहित 3 की मौके पर मौत

ट्वीट से हुआ 'अवैध वसूली' का खुलासा, 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें