DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी को बदसूरत होने का ताना मारना पति को पड़ा भारी, महिला ने प्रेमी को दी कत्ल की सुपारी

रोहित ने बताया कि शिखा से उसकी मुलाकात एक साल पहले जिम में हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती हो गई और उन दोनों ने शादी करने का प्लान बनाया। शिखा ने रोहित को बताया कि वह शादीशुदा और उसने लव मैरिज की थी।

नोएडा पुलिस ने ओसिस बिल्डर की साइट पर 23 जुलाई को सेल्स मैनेजर राजीव वर्मा पर हुए जानलेवा हमले की घटना का खुलासा किया है। पुलिस का दावा है कि मैनेजर की पत्नी ने बदसूरत कहने पर उसे अपने प्रेमी से मरवाने की सुपारी दी थी। पुलिस ने पत्नी, प्रेमी और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। 

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 23 जुलाई को सेल्स मैनेजर राजीव वर्मा पर जानलेवा हमला पत्नी शिखा ने करवाया था। शिखा ने बताया कि पति उसे बदसूरत (मोटी) कहकर ताने मारता था। राजीव ने उससे यह तक कह दिया था कि तूने कभी आईने में शक्ल देखी, जिसके बाद से शिखा पति से नफरत करने लगी थी, इसके बाद शिखा ने सुंदर दिखने के लिए जिम जाना शुरू किया। जिम में उसकी मुलाकात दिल्ली बुराडी में रहने वाले जिम ट्रेनर रोहित कश्यप से हुई थी। जहां दोनों के बीच दोस्ती और शादी तक पहुंच गई। इस बीच उसने पति को मरवाने की साजिश रची। पति को मरवाने के लिए उसने रोहित को 1.20 लाख की सुपारी दी थी। .

23 जुलाई की सुबह राजीव दिल्ली बुराडी स्थित घर से निकले तो रोहित और साथी मनीष ने बाइक से कार का पीछा किया। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में 130 मीटर रोड पर बिल्डर की साइट के सामने रोहित ने ताबड़तोड़ राजीव को चार गोलियां मारी थीं और वह साथी के साथ बाइक से भाग गया था। राजीव को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने मैनेजर की आरोपी पत्नी शिखा प्रेमी रोहित और साथी मनीष को पकड़ लिया है।

एक साल पहले जिम में मुलाकात

आरोपी रोहित ने बताया कि शिखा से उसकी मुलाकात एक साल पहले जिम में हुई थी। इसके बाद उन दोनों की दोस्ती हो गई और उन दोनों ने शादी करने का प्लान बनाया। शिखा ने रोहित को बताया कि वह शादीशुदा और उसने लव मैरिज की थी। उसका एक 15 साल का बेटा है। उधर, रोहित ने भी बताया कि वह भी शादीशुदा है। शिखा ने कहा कि राजीव की हत्या के बाद वह दोनों साथ रहेंगे, जबकि रोहित ने अपनी पत्नी को छोड़ने से इनकार कर दिया। शिखा इस बात पर भी सहमत थी। वह बस राजीव से छुटकारा पाना चाहती थी। 

मोबाइल पर बातचीत डिलीट की

दोनों ने मोबाइल फोन में से बातचीत डिलीट कर दी थी। जिससे कि आपस की बातचीत का कोई सबूत पुलिस को नहीं मिल सके। लेकिन जब पुलिस ने शिखा के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली तो सच सामने आ गया।

पुलिस से पूछा था क्या ये केस खुलेगा

 सीओ अस्पताल में राजीव से मिलने पहुंची थी। इस बीच आरोपी पत्नी ने सीओ से पूछा था कि मैडम क्या ये केस खुल जाएगा। उसने राजीव का फोन भी मांगा था। इसके बाद से सीओ का शक पत्नी पर गहरा गया था।

लंच बॉक्स से की थी रेकी

पूछताछ में शिखा ने बताया कि पति के लंच बॉक्स से ऑफिस जाने की रेकी की थी। दरअसल, नोएडा व ग्रेटर नोएडा में ऑफिस हैं। उसने बताया कि पति जिस दिन नोएडा जाता था तो अच्छा खाना लेकर जाता था। वहीं जिस दिन ग्रेटर नोएडा जाता था तो उस दिन नॉर्मल खाना लेकर जाता था। घटना वाले दिन शिखा ने अपने प्रेमी को बताया था कि राजीव आज ग्रेटर नोएडा वाले ऑफिस जाएगा।

अलीगढ़ से खरीदी थी पिस्टल

रोहित ने घटना को अंजाम देने के लिए मनीष को अलीगढ़ भेजा था। जहां से उसने 22 हजार में एक पिस्टल खरीदी थी। पुलिस ने पिस्टल और बाइक बरामद कर ली हैं।  

अवैध संबंधों में आड़े आने पर महिला ने ब्वॉयफ्रेंड से कराई पति की हत्या

थप्पड़ का बदला लेने को अमृता ने रची थी पति रूपेंद्र की हत्या की साजिश

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:wife had given contract to lover for her husband murder in noida