DA Image
15 सितम्बर, 2020|1:52|IST

अगली स्टोरी

पति के HIV पॉजिटिव निकलने पर पत्नी ने ससुराल वालों पर दर्ज कराई FIR, कहा- सभी को पहले से थी जानकारी

                                                                                            hiv aids

हरियाणा के जींद में एक युवती ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है कि शादी से पहले उसका पति एचआईवी पॉजिटिव था और इस बारे में सभी को पता था, लेकिन युवती को नहीं बताया गया। नतीजतन अब वह भी एचआईवी पॉजिटिव पाई गई है।

पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय इस युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि उसकी शादी पिछले साल फरवरी में कैथल के एक युवक के साथ हुई थी। उसे ससुराल में प्रताड़ित किया जाता था और उसका स्वास्थ्य लगातार बिगड़ रहा था, जब हाल ही में उसने अपना मेडिकल टेस्ट करवाया तो उसे पता चला कि वह एचआईवी पॉजिटिव हो चुकी है।

पुलिस ने बताया कि युवती के अनुसार, बाद में उसे यह पता चला कि शादी से पहले ही उसका पति एचआईवी पॉजिटिव था। उसकी ससुराल में इस बात की सबको जानकारी थी। इसके बावजूद उसे धोखे में रखकर यह शादी कराई गई। पीड़िता का यह भी आरोप है कि जब उसने इस बारे में शिकायत की तो ससुराल वालों ने चुप रहने को लेकर उसे डराने-धमकाने की कोशिश की।

पुलिस ने शिकायत पर युवती के पति, ननद, ससुर और चाचा ससुर के खिलाफ धोखाधड़ी, दहेज उत्पीड़न समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Wife filed FIR against her in-laws for hiding her husband being HIV positive in Haryana s Jind