DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध संबंध में बाधा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर किया ये काम

प्रतीकात्मक तस्वीर

अवैध संबंध में बाधा बन रहे पति को प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने ही रास्ते से हटा दिया था। पत्नी ने 26 दिसंबर की रात चाय में नींद की गोलियां देने के बाद चुन्नी से गला घोंटकर पति की हत्या कर दी थी। गाजियाबाद पुलिस ने शुक्रवार सुबह आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को खोड़ा के लेबर चौक से गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया। पुलिस ने आरोपियों को शुक्रवार को जेल भेज दिया

6 दिन में 9 लोगों ने महिला से किया दुष्कर्म, ऐसे खुला मामला

एसपी रवि कुमार ने बताया कि 26 दिसंबर की रात लोकप्रिय विहार निवासी इसराज अहमद की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। इसराज की पत्नी रजिया के प्रेम-प्रसंग के बारे में इसराज को पता चल गया था, जिसका वह लगातार विरोध कर रहा था। प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर रजिया ने इसराज को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। योजना के तहत रजिया ने इसराज को चाय में नींद की गोलियां मिलाकर पिला दी। इसके बाद सलीम के साथ मिलकर उसकी चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी।

पैसों के विवाद में 'दोस्तों' ने ऑटो चालक को जिंदा जलाया

वारदात छुपाने के लिए मृतक इसराज को दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गए। उन्होंने डॉक्टरों से फांसी लगाकर खुदकुशी करने की बात कही थी। पुलिस ने शुक्रवार सुबह लेबर चौक से दोनों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया। 

100 तलाकशुदा महिलाओं से 50 लाख रुपये ठगे, ऐसे बनाया था शिकार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:wife arrested with lover for husband murder in Ghaziabad