DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थप्पड़ का बदला लेने को अमृता ने रची थी पति रूपेंद्र की हत्या की साजिश

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौड़ सिटी-2 के गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू के फ्लैट में रहने वाले सेल्स मैनजर रूपेंद्र सिंह चंदेल की हत्या के आरोप में उनकी पत्नी अमृता चंदेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बिसरख कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार सुबह अमृता चंदेल को गौड़ सिटी-2 स्थित उसके फ्लैट से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया। अमृता पर अपने प्रेमी को तीन लाख की सुपारी देकर पति की हत्या कराने का आरोप है।

दिल्ली: भाभी के इश्क में भाई की हत्या कराई 

डीएसपी राजीव कुमार ने बताया कि 28 अप्रैल को महोबा के रहने वाले सेल्स मैनेजर रूपेंद्र सिंह चंदेल का शव उनकी कार में पड़ा मिला था। उनकी गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि रूपेंद्र की हत्या उसकी पत्नी अमृता चंदेल ने अपनी प्रेमी ओमवीर को तीन लाख की सुपारी देकर करवाई थी। 

रोहित शेखर हत्याकांड : अपूर्वा ने पुलिस के सामने खोला पति का सबसे बड़ा राज

अमृता चंदेल पति रूपेंद्र से तलाक मांग रही थी। वह अपने प्रेमी ओमवीर के साथ रहना चाहती थी, जिसके चलते उसने पति की हत्या करवाई थी। बिसरख पुलिस ने इस मामले में आरोपी प्रेमी ओमवीर और उसके दो साथी सुमित और भूले को गिरफ्तार किया था। जबकि रूपेंद्र की पत्नी अमृता चंदेल फरार चल रही थी। बिसरख कोतवाली प्रभारी मनोज पाठक ने बताया कि शुक्रवार को आरोपी अमृता अपने गौड़ सिटी-2 में स्थित फ्लैट पर आई थी। वह सामान लेकर भागने की फिराक में थी। पुलिस ने उसे उसके फ्लैट से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि अमृता चंदेल ने प्रेमी ओमवीर पर पति की हत्या का आरोप लगाया है। 

थप्पड़ मारने से आहत थी

अमृता चंदेल ने एक थप्पड़ का बदला लेने के लिए पति रूपेंद्र की हत्या की साजिश रची थी। प्रेमी ओमवीर के साथ रहने के लिए अमृता अक्सर रूपेंद्र से झगड़ा करती थी। जिसके चलते अमृता ने रूपेंद्र से तलाक देने के लिए भी कहा था। होली के दिन अमृता और रूपेंद्र के बीच झगड़ा हुआ था। इस बीच रूपेद्र ने अमृता को एक थप्पड़ मार दिया था। जिसका बदला लेने के लिए अमृता ने उस दिन से रूपेंद्र की हत्या करवाने साजिश रचनी शुरू की। इसके लिए उसने ओमवीर के साथ मिलकर योजना तैयार की। 

पत्नी ने तलाक नहीं देने पर प्रेमी को सुपारी देकर कराई थी सेल्स मैनेजर पति की हत्या

केंद्रीय मंत्री से वसूली: रिमांड में नीशू ने खोला आलोक से जुड़ा ये राज

बचपन के प्यार को पाने के लिए पति ने रची पत्नी की हत्या की खौफनाक साजिश

पति की हत्या की साजिश में पत्नी गिरफ्तार, पुलिस को सुनाई थी ये झूठी कहानी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wife Arrested for sales manager murder case in greater noida