ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपति के शराब पीकर पीटने से तंग आ गई थी पत्नी, बेलन से गला दबाकर ली थी जान

पति के शराब पीकर पीटने से तंग आ गई थी पत्नी, बेलन से गला दबाकर ली थी जान

नोएडा सेक्टर-20 थाना पुलिस ने सेक्टर-8 में हुई एक युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि...

पति के शराब पीकर पीटने से तंग आ गई थी पत्नी, बेलन से गला दबाकर ली थी जान
नोएडा | वरिष्ठ संवाददाताThu, 02 Jul 2020 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा सेक्टर-20 थाना पुलिस ने सेक्टर-8 में हुई एक युवक की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला ने पुलिस के सामने खुलासा किया है कि उसके पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की थी। इसी बात को लेकर वारदात वाली रात उन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसी बीच महिला ने अपने पति का गला दबाकर हत्या कर दी थी। 

जानकारी के अनुसार, थाना सेक्टर-20 पुलिस को 26 जून की सुबह सेक्टर-8 के बाहर खून से लथपथ एक व्यक्ति की लाश मिली थी। जांच के दौरान मृतक की पहचान बिहार के पटना निवासी 32 वर्षीय चुन्नू पासवान के रूप में हुई थी। चुन्नू ई-रिक्शा चलाकर परिवार का गुजारा करता था। उसके परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं, जो उसके साथ सेक्टर-8 की झुग्गी में रहते हैं।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच के दौरान पता चला कि चुन्नू शराब पीने का आदी था। वह शराब के नशे में अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता था। इसी के चलते उसकी पत्नी गुड़िया ने उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस की पूछताछ में गुड़िया ने बताया कि चुन्नू हर रोज शराब पीकर उसके साथ झगड़ा करता था। इससे मकान मालिक भी परेशान रहते थे। चुन्नू की हरकतों के कारण कई बार मकान भी छोड़ना पड़ा। आरोपी महिला ने बताया कि सेक्टर-8 स्थित मकान में भी वह करीब 2 महीने पहले ही आए थे।

महिला का कहना है कि उसने अपे पति को नशा मुक्ति केंद्र में भी रखा, लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं हुआ। महिला का कहना है कि 25 जून की रात चुन्नू ने ज्यादा शराब पी ली थी। इसके बाद उसने फिर नशे में उसके साथ मारपीट भी की। इसको लेकर उसने उसके हाथ रस्सी से बांधकर गले पर बेलन रखकर दबा दिया था। इससे चुन्नू की मौत हो गई। पुलिस ने महिला के कब्जे से बेलन और रस्सी बरामद कर उसे जेल भेज दिया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें