DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति की हत्या की साजिश में पत्नी गिरफ्तार, पुलिस को सुनाई थी ये झूठी कहानी

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके में अपने पति की हत्या की साजिश रचने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने महिला के प्रेमी और एक अन्य साथी को भी गिरफ्तार कर लिया है।   

डीसीपी (उत्तर-पूर्व) अतुल कुमार ठाकुर ने शुक्रवार को बताया कि सुबोध जैन (42) अपने मकान में एक मई को बेहोशी की हालत में पाया गया था। सुबोध को तुरंत जग प्रवेश चंद्रा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के वक्त घर में मौके पर अलमारी खुली हुई थी और आसपास कुछ सामान फैला हुआ था।

रोहित हत्याकांड : अपूर्वा ने पुलिस के सामने खोला पति का सबसे बड़ा राज

पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसकी पत्नी प्रीति जैन ने पुलिस को बताया कि उसका पति पहले भी कई बार बेहोश चुका है। डीसीपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि सुबोध की मौत गला घोंटने के कारण हुई थी। इसके बाद मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी।

डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान प्रीति ने बार-बार सोनीपत निवासी राहुल जैन (30) का नाम लिया जिसे बाद में पकड़ लिया गया। प्रीति के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए राहुल ने बताया कि वह अपनी शादी से खुश नहीं थी और बाद में उसने पति सुबोध को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। राहुल ने अपने दोस्त विजय हुड्डा को डेढ़ लाख रुपये देने का ऑफर देकर इस योजना में शामिल कर लिया। 

तलाक नहीं देने पर प्रेमी को सुपारी देकर कराई पति की हत्या

योजना के अनुसार, प्रीति ने 29 अप्रैल को राहुल को घर की चाबी का एक सेट सौंप दिया और पति सुबोध को कुछ नींद की गोलियां देने के बाद बच्चों को साथ लेकर चली गई। प्रीति के जाने की सूचना राहुल ने विजय हुड्डा को दी।

योजना के मुताबिक विजय हुड्डा घर में घुसा और सुबोध जैन की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद घर से मोबाइल और लैपटॉप लेने के बाद अलमारी खोलकर उसका सामान फर्श पर बिखेर दिया और सोनीपत चला गया।

पुलिस ने बताया कि तीनों को गिरफ्तार लिया गया है और मोबाइल, लैपटॉप, पीड़ित का गला घोंटने वाला तार तथा हत्या के काम में इस्तेमाल की गई कार जब्त कर ली गई है। 

'माशूका' समझ छुप-छुपकर अपनी पत्नी से ही चैट करता था पति, ऐसे खुला राज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wife arrested for conspiring in killing of husband in Delhi