अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएडा : अवैध संबंधों में बाधा बना पति तो प्रेमी संग मिलकर कराई हत्या, पहले प्रेमी की भी ली थी जान

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा पुलिस ने एक युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी सहित दो लोगों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला का पति इनके अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था इसलिए पत्नी और उसके प्रेमी ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी।  

थाना सेक्टर-20 पुलिस ने एक निर्माणाधीन बिल्डिंग से हत्या के आरोपी दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार, बीते 5 अगस्त को डी-107 सेक्टर-02 में निर्माणाधीन बिल्डिंग में धर्मपाल नामक एक शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। 

पूछताछ में पता चला कि मृतक धर्मपाल की पत्नी और उस्मान राणा नाम के व्यक्ति के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते दोनों ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया था। उस्मान जिला मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और फिलहाल नोएडा के सेक्टर-2 रहता है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि महिला पर इससे पहले भी एक उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के थाना चरखारी में अपने एक प्रेमी की हत्या का एक मामला दर्ज है। इसके लिए वह 5 माह जेल में भी रही थी।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wife and her boyfriend arrested for husband murder in Noida