DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुरुग्राम : कार में बंधक बनाकर 7 साल के बेटे के सामने मां से रेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरुग्राम के विलासपुर के एक होटल में शनिवार की पूरी रात महिला को बंधकर बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इससे पहले शाम को भी आरोपी ने महिला को कार में बंधक बनाकर उसके बच्चे के सामने ही दुष्कर्म किया। रविवार की सुबह पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में हथीन पलवल की रहने वाली महिला ने बताया कि उसके पति का दो साल पहले देहांत हो गया था। उसके बाद से वह धारुहेड़ा में सोलर पैनल की दुकान खोल रखी है। सिंकदरपुर बढ़ा के नवीन यादव से उसकी जान पहचान है। वह खुद इनवर्टर बैट्री का काम करता है। उसने बैट्री की डीलरशिप के लिए रेवाड़ी के एक होटल में होने वाली कंपनी की बैठक में चलने को कहा। शनिवार को उसकी कार में बैठकर धारुहेड़ा से वह बैठक के लिए चल पड़ी। काम के बहाने वह उसे पंचगांव ले आया। महिला के साथ कार में उसका सात साल का बेटा भी था। आरोपी नवीन ने बेटे को जान से मारने की धमकी देकर महिला को कार में बंधक बना लिया और बेटे के सामने ही उससे दुष्कर्म किया। 

पूरी रात बंधक बनाए रखा : आरोपी उसे एक अन्य होटल में ले गया। वहां पूरी रात उसे बंधक बनाए रखा। उसके साथ कई बार घिनौनी हरकत की गई। आरोपी रविवार की सुबह करीब दस बजे उसे रावतुलाराम स्टेडियम के बाहर छोड़कर फरार हो गया। 

महिला ने परिवहन मंत्री के निजी स्टाफ के खिलाफ दर्ज कराया रेप केस

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Widow woman raped in front of 7 years old son in Gurugram