ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRहमले के 3-4 दिन बाद तक सामने क्यों नहीं आई मालीवाल, बीजेपी ने बताई वजह

हमले के 3-4 दिन बाद तक सामने क्यों नहीं आई मालीवाल, बीजेपी ने बताई वजह

निर्मला सीतारमण ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मालीवाल पर हमले का जिम्मेदार ठहराया है और आरोप लगाया है कि वो उसी को साथ लेकर घूम रहे हैं जिनपर हमले का आरोप है।

हमले के 3-4 दिन बाद तक सामने क्यों नहीं आई मालीवाल, बीजेपी ने बताई वजह
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता निर्मला सीतारमण ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर हुए हमले के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया है और आरोप लगाया है कि वो उसी को साथ लेकर घूम रहे हैं जिनपर हमले का आरोप है। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि स्वाति मालीवाल पर काफी ज्यादा हाई लेवल प्रेशर था जिसके चलते वह हमले के 3-4 दिन बाद तक सामने नहीं आईं।

निर्मला सीतारमण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस पर अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला और कहा कि दिल्ली की महिलाएं  यही सवाल पूछ रही है कि क्या यह सीएम (अरविंद रकेजरीवाल) उन्हें सुरक्षा उपलब्ध करवा पाएगा। उन्होंने कहा, स्वाति मालीवाल हमले के 3-4 दिन बाद तक कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई, इससे पता चलता है कि उनपर हाई लेवल से कितना ज्यादा प्रेशर था। आज भी प्रेशर होगा लेकिन इसके बावजूद वो सामने आकर शिकायत कर रही हैं। 

आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल अपने साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार द्वारा की गई बदसलूकी के मामले में मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को तीस हजारी अदालत पहुंचीं। अधिकारियों ने बताया कि मालीवाल दिल्ली पुलिस की एक टीम के साथ पूर्वाह्न करीब 11 बजे अपने आवास से निकलीं।

मालीवाल सोमवार सुबह यहां सिविल लाइन्स थाने में पहुंची थीं और उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर उनके साथ मारपीट की थी। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की और बिभव कुमार को आरोपी बनाया।