ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRकेजरीवाल की सेहत से खिलवाड़, 23 दिन तक क्यों नहीं दी इंसुलिन; आप का बीजेपी पर हमला

केजरीवाल की सेहत से खिलवाड़, 23 दिन तक क्यों नहीं दी इंसुलिन; आप का बीजेपी पर हमला

आमआदमी पार्टी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 23 दिनों तक इंसुलिन नहीं देने पर सवला उठाया है। पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार ने आरोप लगाया कि सीएम की सेहत से खिलवाड़ किया जा रहा है।

केजरीवाल की सेहत से खिलवाड़, 23 दिन तक क्यों नहीं दी इंसुलिन; आप का बीजेपी पर हमला
Sneha Baluniएएनआई,नई दिल्लीWed, 24 Apr 2024 10:33 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में इंसुलिन का मुद्दा गरमाता जा रहा है। काफी दिनों से चले आ रहे दावों और आरोपों के बाद सीएम को मंगलवार को इंसुलिन दी गई। मगर आप इस मुद्दे को छोड़ना नहीं चाहती है। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आप उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने सवाल उठाते हुए पूछा है कि केजरीवाल को 23 दिनों तक इंसुलिन क्यों नहीं दी गई। उन्हेंने सीएम के स्वास्थ्य से खिलवाड़ किए जाने का भी आरोप लगाया। वहीं दूसरी तरफ आप की डॉक्टर्स विंग इंसुलिन नहीं दिए जाने को लेकर प्रदर्शन कर रही है।

'जेल का जवाब वोट से' की होर्डंग्स लिए आप का डॉक्टर्स विंग प्रदर्शन कर रहा है। इसी दौरान आप उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने कहा, 'दिल्ली की जनता को सुविधाएं देने वाले, दिल्ली की बसों में बहनों को फ्री यात्रा देने वाले, दिल्ली के लोगों को 24 घंटे बिजली देने वाले, दिल्ली के स्कूलों- अस्पतालों को शानदार करने वाले मुख्यमंत्री को भाजपा ने षड्यंत्र करके जेल में डाला है। उसका जवाब दिल्ली की जनता वोट से देने को तैयार है। दिल्ली के लोग सड़क पर निकलकर कैंपेन कर रहे हैं। लोगों को जागरुक कर रहे हैं कि जैसे आपके मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को फंसाने का काम झूठे आरोप लगाकर भारतीय जनता पार्टी ने किया है। उन्हे जेल के अंदर प्रताड़ना दी जा रही है। जेल में उनकी हत्या का प्रयास बीजेपी करने का काम कर रही है। इसका खुलासा हो गया है। दिल्ली के लोग अब जेल का जवाब वोट से देने का काम करेंगे।'

आप नेता ने कहा कि केजरीवाल को 23 दिनों तक इंसुलिन क्यों नहीं दी गई। उन्होंने कहा, 'भाजपा बताए की मुख्यमंत्री की सेहत से खिलवाड़ करने का काम जेल के अंदर क्यों किया गया। उन्हें 23 दिन तक इंसुलिन क्यों नहीं दी गई। दूसरी बात ये बताए की बिना किसी सबूत के, बिना गवाह के दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री, दिल्ली के भाई को जेल में क्यों रखा गया है। वो इसलिए रखा गया है क्योंकि बीजेपी निष्पक्ष चुनाव से भाग रही है। दिल्ली की जनता को परेशान करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री को उन्होंने जेल में डालने का काम किया है।' वहीं दिल्ली पुलिस ने शराब घोटाले को लेकर  केजरीवाल की गिरफ्तारी और जेल में उन्हें इंसुलिन नहीं देने को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे आप नेताओं, कार्यकर्ताओं और उसके डॉक्टर विंग के सदस्यों को हिरासत में ले लिया।