ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRकेजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आखिर सामने क्यों नहीं आ रहे राघव चड्ढा; AAP ने बताई सच्चाई

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आखिर सामने क्यों नहीं आ रहे राघव चड्ढा; AAP ने बताई सच्चाई

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से राघव चड्ढा गायब है। वह अब तक एक बार भी इस मुद्दे पर लोगों के सामने नहीं आए हैं। आम आदमी पार्टी ने इसकी वजह बताई है।

केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आखिर सामने क्यों नहीं आ रहे राघव चड्ढा; AAP ने बताई सच्चाई
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 30 Apr 2024 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से Aap नेता राघव चड्ढा गायब है। वह अब तक एक बार भी इस मामले को लेकर सामने नहीं आए हैं। उनका इस तरह से गायब होना अब लोगों को खटकने लगा है। कई बार उनको लेकर सवाल खड़े किए गए हैं। हालांकि अब आम आमदी पार्टी ने इन सवालों का जवाब दिया है। दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने बताया है कि राघव चड्ढा फिलहाल यूके में है और आंखों का इलाज करवा रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि उनकी आंखों में कुछ समस्या हो गई थी और मुझे बताया गया कि वो इतनी गंभीर थी कि उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी। ऐसे में वो इलाज के लिए यूके गए हैं।  मेरी उनके साथ शुभकामनाएं हैं.' वह जल्द ही स्वस्थ होकर वापस आएंगे और अभियान में शामिल होंगे।”

 

बता दें, इससे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने दावा किया था कि उन्हें पता चला है कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद अब ईडी के निशाने पर AAP के 4 और नेता है जिसमें राघव चड्डा का नाम भी शामिल है। 

आतिशी ने दावा किया था कि उनके एक करीबी व्यक्ति ने उनसे कहा था कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो जाना चाहिए या एक महीने के भीतर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के लिए तैयार रहना चाहिए। आतिशी ने संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि उनके अलावा पार्टी के तीन नेताओं - दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज, विधायक दुर्गेश पाठक और राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

दिल्ली की मंत्री ने दावा किया कि उन्हें बताया गया था कि आने वाले दिनों में प्रवर्तन निदेशालय उनके और उनके रिश्तेदारों के आवास पर छापे मारेगा। उसके बाद समन भेजा जाएगा और गिरफ्तारियां की जाएंगी।