ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRकेजरीवाल बोले, हमारे पास धरने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा, रिजिजू ने पूछा- इस तरह का ड्रामा कब तक चलेगा?

केजरीवाल बोले, हमारे पास धरने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा, रिजिजू ने पूछा- इस तरह का ड्रामा कब तक चलेगा?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि उपराज्यपाल अनिल बैजल उनकी मांगों के प्रति ध्यान नहीं दे रहे थे, जिसके चलते उनके और उनके मंत्रियों के पास उपराज्यपाल के दफ्तर पर धरना देने के...

केजरीवाल बोले, हमारे पास धरने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा, रिजिजू ने पूछा- इस तरह का ड्रामा कब तक चलेगा?
नई दिल्ली | एजेंसीTue, 12 Jun 2018 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि उपराज्यपाल अनिल बैजल उनकी मांगों के प्रति ध्यान नहीं दे रहे थे, जिसके चलते उनके और उनके मंत्रियों के पास उपराज्यपाल के दफ्तर पर धरना देने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा।

उपराज्यपाल के कार्यालय से जारी एक वीडियो बयान में केजरीवाल ने कहा कि वह और उनके मंत्री धरने पर इसलिए बैठे हैं ताकि दिल्लीवासियों को सुविधाएं मिल सकें और सरकार अपना काम कर सके। इसके लिए हम किसी भी संघर्ष को तैयार हैं। वहीं आज सुबह केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने एक ट्वीट कर केजरीवाल से पूछा, ''इस तरह का ड्रामा कब तक चलेगा?''

केजरीवाल ने कहा कि सोमवार को हम फिर उनसे मिले और उन्हें बताया कि हमारी मांगें पूरी होने के बाद ही हम यहां (उपराज्यपाल के कार्यालय) से जाएंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ अधिकारियों ने उन्हें बताया कि यह हड़ताल उपराज्यपाल कार्यालय की ओर से आयोजित कराई गई। वहीं अधिकारी संघ का दावा है कि कोई भी अधिकारी हड़ताल पर नहीं है और कोई काम प्रभावित नहीं हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें