ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR'हम निर्दोष हैं', मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के आरोपी कोर्ट में बोले; जानिए किस पर क्या आरोप

'हम निर्दोष हैं', मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के आरोपी कोर्ट में बोले; जानिए किस पर क्या आरोप

चार अन्य लोगों हेमराज, ओम प्रकाश, बलराज और रवि बंगा पर आपराधिक साजिश रचने और सबूत नष्ट करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने बताया कि सभी छह लोगों ने खुद को निर्दोष बताया है और मुकदमे का सामना करना चुना

'हम निर्दोष हैं', मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के आरोपी कोर्ट में बोले; जानिए किस पर क्या आरोप
Nishant Nandanभाषा,गुरुग्रामMon, 10 Jun 2024 08:35 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम की एक अदालत ने मॉडल दिव्या पाहुजा की हत्या के मामले में आरोपी सात लोगों में से छह के खिलाफ आरोप तय किए हैं। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। दिव्या, मारे गए अपराध सरगना संदीप गाडोली की पूर्व प्रेमिका थी। पुलिस ने बताया कि अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश वीरेंद्र मलिक की अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 20 जुलाई तय की है।

पुलिस के अनुसार, मामले के मुख्य आरोपी होटल मालिक अभिजीत सिंह पर हत्या, आपराधिक साजिश, साक्ष्य छिपाने और अवैध हथियार रखने का आरोप लगाया गया है। उसने बताया कि सिंह के अंगरक्षक प्रवेश पर शस्त्र अधिनियम के तहत आरोप लगाया गया है क्योंकि उसने सिंह को हथियार दिया था जिसका इस्तेमाल पाहुजा की हत्या में किया गया।

चार अन्य लोगों हेमराज, ओम प्रकाश, बलराज और रवि बंगा पर आपराधिक साजिश रचने और सबूत नष्ट करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने बताया कि सभी छह लोगों ने खुद को निर्दोष बताया है और मुकदमे का सामना करने का विकल्प चुना।

उसने कहा कि सातवीं आरोपी एवं अभिजीत सिंह की प्रेमिका मेघा सरकारी गवाह बन गई हैं, इसलिए उनके खिलाफ आरोप तय नहीं किए गए, लेकिन वह 20 जुलाई को अदालत में पेश होंगी। पुलिस के अनुसार, दो जनवरी की रात को सिंह ने अपने होटल 'सिटी पॉइंट' में गुस्से में आकर पाहुजा की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया था कि हत्या करने के बाद सिंह और उसके दो कर्मचारियों ने पाहुजा के शव को नहर में फेंक दिया। शव 11 दिन बाद फतेहाबाद के टोहाना के पास बरामद हुआ था।