ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCR80 लाख रुपये की लूट के मामले में वांटेड बदमाश गिरफ्तार, अदालत से हुआ था फरार

80 लाख रुपये की लूट के मामले में वांटेड बदमाश गिरफ्तार, अदालत से हुआ था फरार

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 की टीम ने उत्तर प्रदेश के दनकौर में हुई एक लूट के मामले में अदालत से फरार चल रहे एक वांटेड शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस ने उसे गुरुवार...

80 लाख रुपये की लूट के मामले में वांटेड बदमाश गिरफ्तार, अदालत से हुआ था फरार
फरीदाबाद। हिन्दुस्तान टीमFri, 10 Jul 2020 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 की टीम ने उत्तर प्रदेश के दनकौर में हुई एक लूट के मामले में अदालत से फरार चल रहे एक वांटेड शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस ने उसे गुरुवार को अवैध हथियार के साथ दबोचा।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त निशांत उर्फ लाला थाना भूपानी इलाके के गांव नचौली का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि उसने यूपी के दनकौर में वर्ष 2009 में अपने साथियों के साथ मिलकर स्कॉर्पियो सवार व्यक्तियों से हथियारों के बल पर 80 लाख रुपये की लूट की थी। इस मामले में वह डासना जेल में बंद रहा। पिछले 5-6 वर्षों से अदालत से गैर हाजिर चल रहा था।

पुलिस के मुताबिक, पकड़ा गया शातिर अपराधी जेल में बंद गैंगस्टर के लिए काम करता था। आरोपी निशांत का दोस्त यूसुफ पुत्र स्योराजुद्दीन निवासी आशियाना फ्लैट सेक्टर-56 फरीदाबाद जोकि इनामी बदमाश कुलभूषण निवासी नचोली के लिए काम करता है। मनोज नचोली जो हत्या के मामले में नीमका जेल में बंद है, उसके लिए भी यूसुफ काम करता है। आरोपी यूसुफ कई मुकदमों में वांटेड है जिसकी तलाश जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें