ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली में ढह गई घर की दीवार और 7 लोग हुए घायल, आंधी-तूफान के बीच बड़ा हादसा

दिल्ली में ढह गई घर की दीवार और 7 लोग हुए घायल, आंधी-तूफान के बीच बड़ा हादसा

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में घर की दीवार ढहने की वजह से 6-7 लोग जख्मी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस घर में रेनोवेशन का काम चल रहा था। अचानक घर की दीवार ढह गई। घायल अस्पताल में भर्ती हैं।

दिल्ली में ढह गई घर की दीवार और 7 लोग हुए घायल, आंधी-तूफान के बीच बड़ा हादसा
Nishant Nandanलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 23 Apr 2024 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बड़ा हादसा हो गया है। दिल्ली के मालवीय नगर में घर की दीवार ढह गई है। दीवार ढहने की वजह से 6-7 लोग जख्मी हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस घर में रेनोवेशन का काम चल रहा था। अचानक घर की दीवार ढह गई। घर की दीवार ढहने की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने बताया है कि सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि मौके पर दमकल विभाग की तीन गाड़ियां पहुंची थीं।

दिल्ली और उससे सटे आसपास के इलाके में मंगलवार की शाम मौसम से अचानक करवट बदल ली। दिल्ली में तेज हवाएं और धूल भरी आंधी की कई तस्वीरें सामने आईं। इसके अलावा दिल्ली में कई जगहों पर बारिश भी हुई है। दिल्ली के अलावा नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम समेत कुछ अन्य स्थानों पर शाम के वक्त मौसम ने मिजाज बदला और शाम के वक्त आंधी-तूफान तथा बारिश हुई है।